?????????????????????????????????????????????????????????

सिर्फ ये 5 काम करने से आपकी प्रेमिका आ जायेगी आपके इतना ज्यादे करीब,देखकर नही कर पाएंगे यकीन

आज के बदलते हुए समय में  हर युवा  चाहें वो लड़का हो या लड़की ,लड़के चाहते हैं कि उनकी प्रेमिका या गर्लफ्रेंड एेसी होनी चाहिए ।आजकल हर लड़का अपनी गर्लफैंड के करीब रहने के लिए क्या क्या तरीके अपनाता हैं पर अपनी गर्लफैंड से और ज्यादा नजदीकियां बढ़ाने के लिए इन टिप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं…

घूमने जाएं : अपनी गर्लफैंड के करीब आने के लिए हो सकें तो उसको कही बाहर घूमाने ले जाएं और शाम के समय उसके साथ किसी पार्क में सैर करने जा सकते हैं । पार्क में खाने के लिए कुछ साथ लेकर जाएं या एक दूसरे के साथ कोई गेम भी खेल सकते हैं ।

क्या है महिलाओं के यौन संतुष्टि का सबसे बड़ा राज,जानकर जाओगे हिल

1.डांस : अपनी गर्लफ्रैंड को किसी पब में लेकर जाएं और उसके साथ डांस करें या सभी के सामने उनके लिए गाना गाएं । ऐसा करने से आपस में प्यार बढ़ जाता हैं और साथ ही आपकी  गर्लफैंड और आपके बीच नजदीकियां बढ़ जाएंगी ।

2.स्विमिंग : गर्लफैंड के साथ स्विमिंग करते समय उसके साथ रोमांस करें और अगर उसे स्विमिंग नहीं आती तो आप उसे सीखा सकते हैं ।

3.गेम्‍स खेलें : गर्लफैंड के साथ कोई भी गेम खेले जिससे आपकी नजदीकियां और बढ़ जाएं गेम्‍स खेलते खेलते आपस में नजदीकियां और बढ़ जाएंगी।

4.बाइक राइडिंग : अपनी गर्लफैंड को बाइक राइडिंग पर भी लेकर जा सकते हैं।उसके साथ जितना हो सकें समय व्यतीत करें और उसके साथ बिताएं हर लम्हों को यादगार बनाने के लिए उसे बाइक के आगे बिठाकर भी बाइक चला सकते हैं ।

5.थियेटर जाएं : अपनी गर्लफ्रैंड को थियेटर में मूवी देखने ले सकते हैं जिससे आप उसके साथ काफी समय व्यतीत कर सकेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com