सिरसा लोकसभा: भाजपा के लिए योगी और कांग्रेस के लिए वोट मांगेगे सचिन पायलट

लोकसभा चुनाव में भाजपा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की मांग के साथ मैदान में डटी हुई है, वहीं कांग्रेस सत्ता विरोधी लहर के सहारे ही अपनी नैया पार लगाने की कोशिश कर रही है। ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी सप्ताह में सभी पार्टियों जोर लगाएंगी।

सिरसा लोकसभा क्षेत्र में अब बड़े स्टार प्रचारकों की चुनाव प्रचार में एंट्री हो गई है। भाजपा प्रत्याशी डॉ.अशोक तंवर के समर्थन में प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 मई को सिरसा पहुंचेंगे। यहां वह उनके समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थन में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट 19 मई को फतेहाबाद जिले के भूना में जनसभा करेंगे।

अब जोर पकड़ेगा प्रचार अभियान…
कई दिनों से प्रचार अभियान चलने के बावजूद इस बार अभी तक माहौल में जबरदस्त उछाल जैसी स्थिति नहीं बन पाई थी। भाजपा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की मांग के साथ मैदान में डटी हुई है, वहीं कांग्रेस सत्ता विरोधी लहर के सहारे ही अपनी नैया पार लगाने की कोशिश कर रही है। ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी सप्ताह में सभी पार्टियों जोर लगाएंगी। स्टार प्रचारकों के सहारे चुनाव प्रचार को उफान देने की कोशिश रहेगी।

अभी तक वोट मांगने नहीं पहुंचे हैं दुष्यंत चौटाला….
प्रचार अभियान की खास बात यह है कि अभी तक जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला वोट मांगने फतेहाबाद जिले में नहीं आए हैं। हालांकि उनके पिता अजय चौटाला और भाई दिग्विजय चौटाला जरूर जनसंपर्क अभियान चलाए हुए हैं। मगर दुष्यंत चौटाला का अभी तक मैदान में नहीं आना चर्चा का विषय बना हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com