सिद्धू पर गिरी गाज पंजाब सरकार के कई मंत्रियों ने सिद्धू से इस्तीफा मांगा…

पंजाब सरकार के तीन मंत्रियों ग्रामीण एवं विकास मंत्री राजिंदर सिंह बाजवा, राजस्व और पुनर्वास मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने सिद्धू पर हमला किया है. राज्य सरकार के करीब 10 मंत्री सिद्धू की बयानबाजी से खफा हैं. इसके अलावा मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का कहना है कि पंजाब की सभी गलियों में पोस्टर लगे हैं कि ‘पंजाब का कैप्टन हमारा कैप्टन’, यानी पंजाब वालों के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह ही उनके मुखिया हैं.

पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू बयानबाजी के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बयानबाजी के कारण अब वह अपनी सरकार के मंत्रियों के निशाने पर भी हैं. सिद्धू ने हाल ही में बयान दिया कि उनके कैप्टन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं. जिसके बाद पंजाब सरकार के कई मंत्रियों ने सिद्धू का इस्तीफा मांगा है. सोमवार (आज) पंजाब कैबिनेट की बैठक है, ऐसे में इस मुद्दे पर कोई बड़ा फैसला हो सकता है.

दरअसल, सोमवार दोपहर को कैबिनेट मीटिंग है. कहा जा रहा है कि इससे पहले कुछ मंत्री अलग से बैठक कर इस मुद्दे को कैबिनेट में उठाने का फैसला कर सकते हैं. सिद्धू से या तो बयान वापस लेने को या माफी मांगने को कहा जा सकता है अन्यथा मंत्री पद से इस्तीफे की बात भी मनवाई जा सकती है.

‘साली’ ने जीजा जी निक के लिय ये बात शेयर किया, ‘जीजू’ निक ने भी ‘साली’ परिणीति से किया ये वादा…

एक ओर जहां आज पंजाब कैबिनेट की बैठक भी है, तो नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान में हैं. सिद्धू आज नागौर में रहेंगे, यही कारण है कि वह बैठक में शामिल नहीं होंगे. हालांकि, आज वह रैली और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

दरअसल, सिद्धू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान जाने के मुद्दे पर सवाल पूछे जाने पर कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सेना के कैप्टन हैं, उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं. और कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के कैप्टन भी राहुल गांधी ही हैं.

गौरतलब है कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास के लिए सिद्धू पाकिस्तान गए थे, उन्होंने कहा था कि वह राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com