सिजलिंग वेब सीरीज़ ‘रिजेक्ट’ का ट्रेलर हुआ आउट 14 मई को ज़ी-5 पर होगी रिलीज

ज़ी-5 की फेमस वेब सीरीज़ ‘रिजेक्ट’ के दूसरे सीज़न की वापसी हो रही है। बारिश के बाद अब ज़ी-5 ‘रिजेक्ट’ को वापस लेकर आ रहा है। हालांकि, इस बार कास्ट में कुछ बदलाव किया गया है।

दर्शकों को सुमित व्यास और ईशा गुप्ता की जोड़ी देखने को मिलेगी। दूसरे सीज़न का ट्रेलर शुक्रवार को जारी कर दिया गया। ट्रेलर का यूट्यूब ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

दूसरे सीज़न के ट्रेलर में आगे कहानी दिखाई गई है। पहले सीज़न में भी कुछ यंग स्टूडेंट्स की कहानी दिखाई गई है। इस बार वह रियूनियन कर रहे हैं। पिछले सीज़न की अनुष्का राव (क्रुबा सेठ) की मौत हो गई है।

इस मौत की जांच की जिम्मेदारी ऑफ़िसर रेने यानी ईशा गुप्ता के कंधों पर है। शक की सूई आरव पर है। वहीं, एक एक्स भी है, जो लोगों को धमकी दे रहा। कुल मिलकार एक बार फिर थ्रिलर के साथ रोमांस की तड़का लगने वाला है।

ज़ी-5 की यह वेब सीरीज़ 14 मई को रिलीज़ होगी। इसकी टक्कर अमेज़न प्राइम वीडियो की ‘पाताल लोक’ से होगी, जो 15 को रिलीज़ हो रही है। रिजेक्ट के दूसरे सीज़न में सुमित व्यास के अलावा अनीशा विक्टर और अहमद मासी वली वापसी कर रहे हैं।

अनीशा हाल ही में हॉटस्टार की वेब सीरीज़ ‘लाइन्स ऑफ डिसेंट’ में नज़र आ चुकी हैं।  अहमद मासी वली फ़िल्म कलंक में अपने किरदार इमरान के लिए पहचाने जाते हैं।

ईशा गुप्ता इस सीरीज़ के लिए नया चेहरा हैं। यह उनका डिजिटल डेब्यू है। उनकी लेटेस्ट फ़िल्म वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड है, जिसे हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है।

अब देखना है कि दर्शकों यह वेब सीरीज़ कितनी पसंद आती है?  गौरतलब है कि ज़ी-5  पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप स्टारर घूमकेतु भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट जारी रहने वाला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com