सिंगर सपना चौधरी ने शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मनाया

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कुछ दिन पहले अपनी शादी और बच्चे के जन्म को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई थीं। उन्होंने गुपचुप तरीके से पहले शादी रचाई जब उनका बेटा पैदा हुआ उसके बाद ये बात सभी को पता चली। अब हाल ही में सपना ने शादी के बाद पहला करवाचौथ मनाया है। उन्होंने खुद इसकी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं।

सपना चौधरी लाइम लाइट में तो हमेशा ही बनी रहती हैं। लेकिन हर बार वो अपने किसी एल्बम, गाने या लाइव परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इन सबसे भी ज्यादा लाइम लाइट में आई उनकी गुपचुप रचाई हुई शादी। उन्होंने जनवरी 2020 में वीर साहू से गुपचुप शादी रचा ली थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पति के साथ करवा चौथ की तस्वीरें साझा की हैं।

4 नवंबर को देशभर में करवा चौथ मनाया गया। तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मौके पर व्रत रखकर पूजा की। ऐसे में सपना चौधरी ने भी वीर साहू के लिए पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा की है। तस्वीरों में सपना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

साझा की हुई तस्वीरों में सपना लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। हाथों में चूड़ियां, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने सपना चौधरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में सपना पति का चेहरा चलनी से देख रही हैं। इसके बाद अगली तस्वीर में वो पति वीर साहू को मिठाई खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि सपना चौधरी और वीर साहू ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था। दोनों ने जनवरी 2020 में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि इससे पहले दोनों की सगाई की खबरें भी मीडिया में सामने आई थीं।

शादी के बाद सपना की बहन शिवानी ने बताया था कि वीर और सपना दोनों ही ये खुशी अपने फैंस के साथ बांटना चाहते थे लेकिन करीबी रिश्तेदार के निधन की वजह से दोनों इस बात को फैंस को नहीं बता पाए। अब दोनों का एक बेटा भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com