साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहनी अब तक की सबसे ‘वल्गर’ और ‘घटिया’ ड्रेस..

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने आउटफिट की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। शायद ही अभी तक कोई ऐसी चीज बची होगी जिसकी ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद ने नहीं पहनी है। साल का आखिरी दिन है और उर्फी जावेद ने अपनी अभी तक की सबसे ‘वल्गर’ और ‘घटिया’ ड्रेस पहनकर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उर्फी जावेद का नया आउटफिट
उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- घटिया ड्रेस, साल 2022 की सबसे वल्गर, सबसे बेशर्म और सबसे नापसंद की गई शख्स है…. उर्फी जावेद। बात करें उर्फी जावेद की नई ड्रेस के बारे में तो उनका ये लेटेस्ट आउटफिट नेल एक्सटेंशन्स से  बना है। वीडियो में उर्फी जावेद नारियल पानी पीती नजर आ रही हैं, जब उनका नेल एक्सटेंशन निकल जाता है।

उर्फी ने पहनी नाखूनों से बनी ड्रेस?
उनके पास ही बैठे एक्टर अक्षित सुखीजा कहते हैं कि तेरा क्या है, तू इसकी भी ड्रेस बना देगी। कुछ ही पल बाद वीडियो में उर्फी जावेद नेल एक्सटेंशन से बनी ड्रेस पहनकर नजर आती हैं। उर्फी जावेद ने खुले बालों में नेल एक्सटेंसन से बनी यह ड्रेस पहनी है। उन्होंने इसी की मदद से गले में पहनने के लिए एक खूबसूरत चोकर भी बनाया है।

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
बात करें कमेंट सेक्शन की तो एक यूजर ने कमेंट किया- लो भाई। न्यू ईयर स्पेशल आ गया। वहीं एक यूजर ने लिखा- उर्फी जावेद जादूगर है। एक यूजर ने लिखा- मैडम ये ड्रेस पहनकर अगर बैठना पड़ गया तो ये चुभेंगे नहीं? एक ट्रोल ने इस वीडियो पर कमेंट किया- अरे ये क्या, लहसुन चिपका लिए हैं क्या शरीर पर? उर्फी जावेद फिर एक बार ट्रोल हुई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com