सारा अली खान ने अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड में केदारनाथ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक्स से सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं कि सैफ अली खान और अमृता सिंह अब साथ नहीं, लेकिन सारा अली अपने माता-पिता दोनों के साथ काफी अच्छे संबंध रखती हैं और उन्हें अक्सर उनके पिता के साथ देखा जाता है.

बीते कुछ दिन पहले सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान ने पहली बार एक मैगजीन के कवर पेज लिए फोटोशूट कवाया है और उस दौरान दोनों शानदार नजर आए.

इस फोटोशूट के दौरान सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने पिता सैफ अली खान की करीना कपूर खान से दूसरी शादी के बारे में खुलकर बात की. हाल ही में सारा अली खान ने बताया कि ”जब उनके पिता की शादी हो रही थी, तब उनकी मां अमृता सिंह ने उनके लिए सबसे खूबसूरत लहंगा ऑर्डर किया था.

” हेलो मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि ”जब मेरे पिता ने करीना से शादी की, मुझे याद है कि मैंने अपनी मां के साथ लॉकर में जाकर गहने निकाले और उनेहोंने मुझसे पूछा कि इनमें से कौन से झुमके मुझे पहनने चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने अबू और संदीप को फोन किया और कहा सैफ शादी कर रहा है और मैं चाहती हूं कि सारा शादी में सबसे खूबसूरत लहंगा पहने.”

यह बात हर कोई जानता है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई थी और अमृता के बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली. करीना और सैफ की शादी में इब्राहिम और सारा बहुत शानदार लुक्स में नजर आए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com