सारा अली खान गणपति की पूजा कर हुईं ट्रोल, लोगों ने किए ये भद्दे कमेंट्स

देशभर में लोग बड़े जोश के साथ गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। आम जन हों या बॉलीवुड सितारे, सभी गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे में हुए हैं।

किसी ने  गणपति जी को विराजमान करते हुए, किसी ने उनकी आरती करते हुए, तो किसी ने विसर्जन करते हुए, सैलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटोज शेयर कीं हैं। जिनमें से एक सारा अली खान भी हैं।

सारा ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति जी के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने लाल रंग का कुर्ता  पहना हुआ है और क्रीम कलर की लैगिंग पहनी हुई है। सारा एक एकदम सिंपल लुक में दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B16DpNbFT26/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा ने ये फोटो  शेयर करते हुुए सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई दी है,लेकिन लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। लोगों ने उनकी फोटो पर भद्दे कमेंट्स किए और कहा की वो मुस्लिम हैं उन्हें गणपति जी की पूजा नहीं करनी चाहिए।

सारा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, गणपति बप्पा मोरया! मैं  आशा करती हूं कि गणेश जी आपकी सारी समस्याओं को खत्म कर देंगे और आपके जीवन को खुशी, सकारात्मकता और सफलताओं से भर देंगें। सारा का ये फोटो शेयर करना था कि लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

किसी ने कहा आप हिंदू बन जाओ, किसी ने कहा ऐसा करके मुस्लिमों को बदनाम मत करो, तो किसी ने मुस्लिम होने के नाते ये सब ना करने की सलाह तक दे डाली। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी  थे जिन्होंने सारा की तारीफ की और कहा कि ये अच्छी चीज़ है कि वो हर त्यौहार को मनाती हैं।

वैसे सारा इस वक्त कार्तिक आर्यन के साथ गहरी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है, खबरें तो ये तक हैं कि दोनों एक दूसरे के डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बारे में दोनों ने अबतक खुलकर बात नहीं की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com