साक्षी धोनी ने महेंद्रसिंह धोनी का सबसे बड़ा राज खोला

भारतीय क्रिकेटर महेंद्रसिंह धोनी (MS Dhoni) का बाइक्स का प्रेम जगजाहिर हैं और उनके पास इसका शानदार कलेक्शन हैं।। फैंस को उनके बाइक्स के कलेक्शन को देखने का मौका कम ही मिलता है।

उनके इस कलेक्शन में दुनियाभर की प्रसिद्ध बाइक्स शामिल है। MS Dhoni की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) की वजह से फैंस को उनके इस कलेक्शन को देखने का मौका मिला है।

MS Dhoni के बाइक्स का यह गैरेज दो मंजिला है। यह गैरेज किसी विशालकाय बंगले के समान है। इसकी दीवारें कांच ही होने की वजह से बाहर से ही गाड़ियां देखने को मिल जाती है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उनके कलेक्शन की कई विंटेज मोटरसाइकल्स और सुपर बाइक्स देखने को मिली है। Sakshi ने इस पोस्ट का कैप्शन दिया है- Even bikes have a view. साक्षी ने इस गैरेज की तस्वीर शेयर की।

रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी के पास कई हाई एंड मोटरसाइकल्स हैं जिनमें कावासाकी निन्जा H2, कॉन्फेडरेट हेलकट, बीएसएस, सुजुकी हायाबुसा, नोर्टन विंटेज शामिल हैं। उनके पास कई अलावा कई शानदार गाड़ियां भी हैं, जिनमें फेरारी 599 GTO, हमर H2, जीएमसी सिएरा शामिल हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान MS Dhoni क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक पर हैं। जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से उनकी क्रिकेट मैदान पर वापसी नहीं हुई हैं।

BCCI ने उन्हें इस साल के केद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर कर दिया है। उनके इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की अटकलें लगाई जा रही है लेकिन MS Dhoni ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

उन्होंने पिछले दिनों झारखंड टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी हैं और वे मार्च में शुरू होने जा रहे IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कमान संभालेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com