साउथ से लेकर बॉलीवुड का सफर करने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने फोटोशूट के दौरान शेयर किया बीटीएस वीडियो

साउथ से लेकर बॉलीवुड का सफर करने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुडे अपडेट और फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शूट के दौरान का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शुरुआत में मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप करते दिख रहे हैं और एक व्यक्ति उन्हें शूट के बारे में कुछ बोलता हुआ भी नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में आगे वो पोज देती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। उन्होंने इस वीडियो को कई क्लिप्स को साथ मर्ज कर बनाया है। साथ ही वीडियो को बैकग्राउंड में एक इंग्लिश सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने आगामी सॉन्ग ना दूजा कोई का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट का एलान किया था। इस पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह प्रिंटेड ड्रेस में सोफे के पास बैठकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने सॉन्ग ‘ना दूजा कोई’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, इस शुरूवार तैयार हो जाओं, प्यार से ओसियन में सॉन्ग ना दुजा कोई के साथ तैरने के लिए। इस रोमांटिक सॉन्ग में रकुल प्रीत सिंह प्रवेल गुलाटी के साथ नजर आने वाली हैं।

सॉन्ग को सिंगर ज्योटिक्स टंगरी ने अपनी शानदार आवाज में गाया है, सॉन्ग के लिरिक्स को अर्को प्रावो मुखर्जी ने लिखा है। इस वीडियो सॉन्ग को विजय गांगुली ने डायरेक्ट किया है। सॉन्ग को शुक्रवार 9 जुलाई को जी म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्दी ही इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा वो फिल्म ‘मेडे’, ‘डॉक्टर जी’ में नजर आने वाली हैं।              

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com