साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स ने फिल्म ‘गली बॉय’ पर किया बड़ा खुलासा

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी जॉन्टी रोड्स ने आखिरकार रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ देख ही ली जिसने उन्हें हंसाया, रुलाया और जिसे देखकर उनके रोंगटे भी खड़े हो गए. जॉन्टी रोड्स ने ट्वीट कर कहा कि अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी से मिलने के बाद से वह फिल्म के गाने सुन रहे थे.

जॉन्टी रोड्स ने लिखा, “पिछले साल एक समारोह में सिद्धांत चतुर्वेदी से मिलने के बाद से ‘गली बॉय’ के गाने सुन रहा हूं. पिछली रात अमीराम से भारत आने के समय आखिरकार इस पूरी फिल्म को देखा. उपशीर्षकों (सबटाइटल) के लिए धन्यवाद. मैं हंसा, रोया और मेरे रोंगटे भी खड़े हो गए.”

अपने इस ट्वीट के साथ जॉन्टी रोड्स ने फिल्म से जुड़े कलाकारों को टैग भी किया. फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने वाले सिद्धांत ने इसका जवाब देते हुए कहा, “मैं पहले से ही रोमांचित हूं. भाग्यशाली हूं.”

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म का निर्देशन ज़ोया अख्तर ने किया है. फिल्म में एक मुंबई के स्लम में रहने वाले एक लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो आखिर में अपनी मेहनत से एक रैपर बनता है.

‘गली बॉय’ को भारत की ओर से आधिकारिक तौर पर ऑस्कर्स के लिए भी भेजा गया था. हालांकि ये फिल्म बाहर हो गई थी. फिल्म को समीक्षकों की काफी तारीफें भी मिली हैं. रैप पर आधारित इस फिल्म के कई गाने सुपरहिट रहे थे. ‘गली बॉय’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कमाई की थी. फिल्म ने ऑल टाइम रन में 139.38 करोड़ रुपये की कमाई की है.

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो अब फिल्म ’83’ में नज़र आएंगे. इस फिल्म में रणवीर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारत को पहला वर्ल्ड कप खिताब दिलाने वाले खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com