सांसद नकुलनाथ ने कहा-राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ मेरी उपयात्रा में थी..

सांसद नकुलनाथ का कहना है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ उनकी उपयात्रा में दिखाई दी। ये बात उन्होंने परासिया में कही, जहां उन्होंने दो दिन पहले शनिवार को बड़कुही से परासिया तक 7 किलोमीटर लंबी उपयात्रा निकाली थी।

इस यात्रा का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है, जिसमें राहुल गांधी की यात्रा को लेकर नकुलनाथ यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं पूरे मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा में शामिल रहा, जितनी भीड़ परासिया विधानसभा क्षेत्र में है, इतनी भीड़ तो राहुल गांधी की ओरिजिनल भारत जोड़ो यात्रा में भी नहीं थी।

इस दौरान नकुल ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य भारत को जोड़ना है, वहीं आज की भीड़ देखकर मेरा 5 लीटर खून बढ़ गया। नकुलनाथ का यह वीडियो जैसे ही उनके इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर शेयर हुआ, इसके बाद उनके बयान को लेकर तरह-तरह के मायने निकाले जाने लगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने सांसद नकुल नाथ पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना था कि नकुलनाथ ने कहा है कि ओरिजनल भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ मेरी यात्रा में है, तो यह ये दिखाता है की इनकी आपस की लड़ाई है, ये राहुल गांधी को अपना नेता नहीं मानते हैं, खुद को बड़ा मानते है और इन्होंने संदेश दिया है कि राहुल गांधी के साथ लोग नहीं है, नकुलनाथ के साथ लोग हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com