सस्ती शराब दिलाने के नाम पर ठेकेदार से ठगी करने वाला आरोपित एक्साइज विभाग ने दबोचा

सस्ती शराब दिलाने का झांसा देकर ठेकेदार से ठगी मारने आए नौसरबाज को एक्साइज विभाग की टीम ने काबू किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से शराब के 4 पव्वे और 80 हजार रुपये की नकदी बरामद की गई। टीूम ने उसे एंटी स्मगलिंग सेल के हवाले कर दिया गया। अब उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 8 में केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि आरोपित की पहचान पंचकूला सेक्टर 21 निवासी रवि दुग्गल के रूप में हुई। पुलिस ने हैबोवाल की दुर्गापुरी निवासी नीरज कपूर की शिकायत पर केस दर्ज किया।

नीरज कपूर ने बताया कि वो शराब का ठेकेदार है। रवि दुग्गल ने उसे फोन करके बताया कि जो शराब पंजाब के ठेकों को सप्लाई होती है, वो उसे सस्ते रेट पर दिला सकता है। नीरज कपूर ने जब उस आदमी के बारे में जांच पड़ताल की तो पता चला कि उक्त आरोपित पहले भी कई लोगों के साथ ठगी मार चुका है। उसके बारे में पता चलने पर उसने एक्साइज के एडिशनल कमिश्नर को फोन करके सारी जानकारी दी। उन्होंने आरोपित को पकड़ने के लिए एक टीम तैयार की। आरोपित ने उसके बाद जब नीरज से संपर्क किया तो उसने कहा कि वो शराब के सैंपल लेकर लुधियाना आ रहा है। मगर उससे पहले उसके अकाउंट में एक लाख रुपये डाल दिया जाए। अधिकारियों के कहने पर उसके अकाउंट में वो रकम भी जमा करा दी गई।

एक्साइज के अधिकारियों को आशंका थी कि वो किसी फर्जी शराब कंपनी के लिए काम करता हो सकता है। उसके कब्जे से नकली शराब बरामद हो सकती है। आरोपित के बताए समय पर नीरज कपूर उससे मिलने के लिए फव्वारा चौक पहुंच गया। उसके पीछे एक्साइज टीम भी थी। जैसे ही आरोपित वहां पहुंचा। उसे पकड़ लिया गया। उसके कब्जे स चार पव्वे शराब और 80 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई।

यशपाल ने बताया कि अदालत से उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि पहले वो किसी शराब कंपनी के लिए काम करता था। मगर बीस साल पहले वो काम छोड़ चुका है। अब तक वो जालंधर, अमृतसर और हिमाचल के ठेकेदारों के साथ ठगी मार चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com