सलमान खुद के टैलेंट को मानते हैं, ‘कम’ इस एक्ट्रेस के आगे…

इस साल की शुरुआत में संजय लीला भंसाली ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘इंशाल्लाह’ की घोषणा की थी. इसमें सलमान के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी. अब इनकी केमिसट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये दोनों पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और दोनों ही एक्साइटेड भी हैं. एक हालिया इंटरव्यू में सलमान खान ने आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर बात की. यहां उन्होंने आलिया की जमकर तारीफ की.

 सलमान ने आलिया के बारे में कहा, ‘देखिए, वह कहां से कहां आ गई हैं. इस बात का क्रेडिट कोई और नहीं ले सकता है. अगर कोई कहे कि आलिया को मैंने बनाया है तो यह झूठ है. आलिया ने अपना टैलंट खुद चमकाया है.’ आलिया के टैलेंट भाईजान ने परख लिया है और इस बात से वो भी इम्प्रेस हो गए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने आगे काफी तारीफें की है आलिया की. आलिया के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा कि आलिया टैलंट की गोदाम है जबकि उनके पास कोई टैलंट नहीं है.

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘टैलंट की गोदाम और टैलंट के बंडल का मिलन होगा. असल में यहां कोई टैलंट नहीं है.’ ये बड़ी बात है कि आलिया के टैलेंट के सामने सलमान खान खुद को भी कम समझते है. इसके अलावा सलमान ने भंसाली के साथ लगभग दो दशक बाद काम करने के बारे में भी बातचीत की. सलमान ने कहा, ‘मैं जब भी उनसे मिलता हूं, एक कनेक्शन होता है. यह सिर्फ डायरेक्टर-ऐक्टर का रिश्ता नहीं है. सलमान ने आगे कहा, ‘सिर्फ इसलिए कि वह और ऐक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं, हमारा इक्वेशन खराब नहीं होना चाहिए. मैं भी और डायरेक्टर्स के साथ काम करना हूं. उन्हें भी करना चाहिए. अब हम इस प्यारी सी लवस्टोरी में साथ काम कर करे हैं. फिल्म की बात करें तो सलमान की फिल्म ‘भारत’ काफी चर्चा में है जो 5 जून को रिलीज़ होने वाली है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com