सलमान खान पर कमेंट के लिए कॉमेडियन ने माफी मांगने से किया इनकार

कई ऐसे स्टैंड अप कॉमेडियन हैं जो अपने मजाकियां अंदाज में कभी-कभी स्टार्स के लिए कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो काफी अपमानजनक लगता है। कुछ दिनों पहले कुणाल कामरा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने दबंग खान को लेकर कुछ ऐसे शब्द बोले थे जिसकी वजह से ये दावा किया जा रहा था कि सलमान खान उन पर मानहानि का केस करेंगे यहां पर पढ़ें सच्चाई-

सलमान खान सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों कॉमेडियन कुणाल कामरा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह सलमान खान और उनके शो बिग बॉस पर तंज कसा और उसके बाद दबंग खान को लेकर उन्होंने अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि सलमान खान ( Salman Khan) कॉमेडियन अपमानजनक टिप्पणी के लिए कुणाल कामरा पर मानहानि का केस ठोकेंगे। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है, चलिए जानते हैं।

सलमान खान कॉमेडियन पर करेंगे मानहानि का केस?

एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर एक्टर सलमान खान द्वारा कॉमेडियन कुणाल कामरा पर मानहानि का केस करने की बात बिल्कुल बेतुकी हैं। सलमान खान के करीबी सूत्रों के मुताबिक, अगर सलमान खान उनके लिए गाली-गलौज करने वाले हर शख्स के खिलाफ केस करेंगे, तो उन्हें कोर्ट के अंदर-बाहर के चक्कर ही काटने पड़ेंगे।

पिछले कई सालों से सलमान खान की छवि पर विवादास्पद टिप्पणी की जा रही है। उन्हें ये बात बहुत अच्छे से पता है कि उनके नाम से लोग अटेंशन लेने की कोशिश करते हैं, खासकर अभद्र शब्दों का उपयोग करके। वह उस शख्स (Kunal Kamra) पर कोई केस नहीं कर रहे हैं।

इस रिपोर्ट में आगे ये भी दावा किया गया कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें ये बात बहुत अच्छे से समझाई है कि इस तरह की बेइज्जती को इग्नोर करें, क्योंकि लोग ऐसा सिर्फ अटेंशन पाने के लिए करते हैं।

कुणाल कामरा ने माफी मांगने से किया था इनकार

कुणाल कामरा के सलमान खान को लेकर किये गए मजाक के इस वीडियो को एक शख्स ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया था। जिसे सेल्फ-प्रोक्लेम्ड क्रिटिक कमाल आर खान ने भी रिपोस्ट किया और दावा किया कि सलमान खान कुणाल के खिलाफ मानहानि का केस करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

उनके इस ट्वीट पर री-ट्वीट करते हुए कुणाल ने लिखा था, “मैं कोई उड़ती चिड़िया या फुटपाथ नहीं हूं। मैं अपने जोक्स के लिए अब माफी नहीं मांगता। आपको बता दें कि कुणाल कामरा ने सलमान खान का मजाक उड़ाते हुए कई ऐसी बातें कहीं थीं जिससे सोशल मीडिया यूजर्स भी नाराज हो गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com