सलमान खान ने कोरोना संकट में ज़रूरतमंदों की सहायता, ख़ुद चखकर भेज रहे हैं फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है। रोज़ बढ़ते मौतों के आंकड़े और वायरस की चपेट में आते लाखों लोगों की संख्याओं ने लोगों का दिल दहलाकर रख दिया है। इस वायरस के खिलाफ लड़ते-लड़ते लोगों की हिम्मत अब जवाब दे रही और हर कोई ऊपर वाले से बस ये दुआ कर रहा है कि अब बस! ये बुरा वक्त जल्दी गुज़र जाए। हालांकि एक तरफ जहां देश दवाईयों से लेकर खाने पीने की किल्लतों से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक मसीहा बनकर मदद करने उतर आए हैं। सरकार के साथ-साथ आम लोग भी इस जंग के खिलाफ लोगों का सहारा बन रहे हैं और एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। वहीं सेलेब्स भी एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

बॉलीवुड के दबंग ख़ान यानी सलमान ने फिर से फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। बीते साल सलमान खान ने लॉकडाउन के समय में गरीबों और जरूरमंदों को खाने से लेकर अन्य जरूरी समाना मुहैया करवाने में मदद की थी। अब कोरोना वायरस की दूसरी लहर में फिर से दिग्गज अभिनेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने का फैसला किया है। सलमान की टीम फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना भिजवा रही है और ये सब ख़ुद भाईजान की निगरानी में हो रहा है। फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए भेजे जा रहे खाने को सलमान ख़ान खुद टेस्ट कर रहे हैं उसके बाद वो खाना आगे भेजा जा रहा है।

सलमान ख़ान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें भाईजान के सामने खाने के ढेर सारे डब्बे रखे हुए है और वो ख़ुद उन डब्बों में पैक हो रहे खाने को टेस्ट कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लोग डब्बों को पैक कर रहे हैं तभी सलमान खान खाना टेस्ट करते हैं और फिर दोबारा मास्क पहन लेते हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आप भी देखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com