सलमान खान को परेशान कर रहा है 'अकेलापन', वीडियो में देखें क्या है सच्चाई

सलमान खान को परेशान कर रहा है ‘अकेलापन’, वीडियो में देखें क्या है सच्चाई

सलमान खान को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजबल बैचलर कहा जाता है। सलमान भले ही 52 साल के हो गए हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी लड़कियों के बीच वैसी ही है जैसे कि सालों पहले थी। सलमान की शादी हमेशा ही बी-टाउन में चर्चा का विषय रहती है। इस बीच दबंग खान ने ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है जिसमें खुद को ‘मिस्टर लोनली’ कह रहे हैं।सलमान खान को परेशान कर रहा है 'अकेलापन', वीडियो में देखें क्या है सच्चाई

यह वीडियो कब का है ये तो कहना मुश्किल है। इस वीडियो में सलमान एकॉन के फेमस गाने लोनली को गाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें सलमान शर्टलेस है और बाहें फैलाकर अपने लोनली होने का जिक्र कर रहे हैं। हालांकि सलमान के चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर है।

सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कुछ दिन पहले सलमान ने अपनी शादी के बारे में इवेंट में ऐसी बात कह दी थी कि जिसे सुनने के बाद लोग हैरान रह गए। सलमान ने कहा था – ‘शादी बहुत बड़ी बात होती है। शादी पर लोग लाखों-करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं। मैं इतना खर्चा नहीं कर सकता। इसलिए मैं आजतक सिंगल हूं।’

सलमान का अफेयर बॉलीवुड की कई हीरोइन से रहा। इसमें ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ का नाम शामिल हैं। हालांकि बीते कई सालों से सलमान का नाम यूलिया से जुड़ा। उन्हें कई बार फंक्शन और पार्टी में सलमान के साथ देखा गया। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये को सलमान ही जानें। इतना तो तय है कि सलमान के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान जल्द ही ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग अबु धाबी में चल रही है। यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी। खबरों की मानें तो फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 150 करोड़ में बिके हैं। मिड डे रिपोर्ट के मुताबिक, राइट्स बिकने के मामले में यह सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। सलमान की फिल्म होने की वजह से इसके राइट्स इतने महंगे बिके हैं।

देखे विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com