सलमान खान को जोधपुर कोर्ट से बड़ी राहत, अब 19 दिसंबर को होगी सुनवाई

सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट में काला हिरण मामले की सुनवाई के लिए पेश नहीं हुए हैं। बता दें कि पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी सोपू गैंग की ओर से दी गई थी।

सलमान के वकील ने सुरक्षा को खतरा बताया है। इस वजह से वह कोर्ट नहीं पहुंचे हैं। मामले की अगली सुनवाई के लिए 19 दिसंबर की तारीख तय की गई है।

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सलमान खान की काला हिरण मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। उन्‍हें 27 सितंबर को कोर्ट में पेश होना था। सुनवाई से कुछ दिन पहले ही सलमान को जान से मारने की धमकी सोपू गैंग की ओर से दी गई थी।

फेसबुक पर सोपू (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप के जरिए गैरी शूटर के अकाउंट से धमकी भरा मैसेज शेयर किया गया था।

सलमान खान के वकील के मुताबिक लगातार मिल रहीं धमकियों के कारण सलमान खान कोर्ट में पेश नहीं होंगे। ये भी बताया गया कि उनकी तबियत भी कुछ ठीक नहीं है। इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट ने अगली तारीख तय कर दी है।

सलमान खान को 19 दिसंबर को जोधपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है। बता दें कि सलमान खान को इससे पहले भी बिश्‍नोई समाज के नाम से जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com