सलमान खान के साथ अपने रिलेशन पर कैटरीना कैफ ने कही ये बात

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं। दोनों जिस भी फिल्म में साथ काम करते हैं, दोनों की जोड़ी उसमें कमाल ही कर देती है। सलमान और कैटरीना के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और सलमान हमेशा कैटरीना के सपोर्ट के लिए आगे रहते हैं। अब हाल ही में कैटरीना ने सलमान के साथ अपने रिलेशन पर बात की है।

कैटरीना ने दरअसल, इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सलमान को लेकर कहा, ‘मेरे और सलमान के बीच अच्छी दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है। मैं और सलमान पिछले 16 सालों से दोस्त हैं। वो एक अच्छे इंसान हैं और साथ ही मेरे अच्छे दोस्त भी। वो हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं। जब भी मुझे जरूरत पड़ी, वो हमेशा मेरे साथ रहे। वो भले ही हमेशा मेरे कॉन्टैक्ट में ना रहें, लेकिन जब बी मैंने उनकी मदद मांगी है वो मेरी मदद के लिए जरूर आगे आए हैं। ‘

जब स्टेज पर कैटरीना का नाम अनाउंस होते ही सीट से उठे सलमान और…

अभी हाल ही में सलमान और कैटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में आयुष्मान जैसे ही कैटरीना के नाम की अनाउंसमेंट करते हैं परफॉर्मेंस के लिए, वैसे ही सलमान खान अपनी सीट से उठकर करीना के लिए चीयर करते हैं। ये वीडियो काफी मजेदार है।  

आईफा अवॉर्ड के दौरान के इस वीडियो में जहां कैटरीना कैफ स्टेज पर जमकर कहर बरपा रही हैं, वहीं सलमान खान उनके लिए तालियां बजाते हुए जोर-जोर से उनका नाम पुकार रहे हैं। देखें वीडियो-

https://www.instagram.com/p/B2pLz-jn6ub/?utm_source=ig_web_copy_link

 

दोनों लास्ट फिल्म ‘भारत’ में साथ नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। अब दोनों अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान जहां इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं। कैटरीना अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com