सलमान खान के बॉडीगार्ड को रस्सी से बांधकर ले गई पुलिस, जानिए क्या है वजह

सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड रह चुके अनस कुरैशी के आपत्तिजनक व्याहार के कारण पुलिस उन्हें रस्सी से बांधकर ले गई। पुलिए ने विवश होकर ऐसा किया।

अनस ने स्टेरॉयड का ओवर डोज ले रखा था, जिसका उसकी सेहत पर काफी हद तक बुरा प्रभाव पड़ा इसके कारण उसका मानसिक संतुलन भी हिल गया और वो मोरादाबाद की सड़क तोड़फोड़ के साथ ही काफी शोर मचाने लगे। अनस के इस हरकट को देखकर स्थानिय लोगों काफी डर गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

अनस लगभग डेढ़ साल पहले सलमान खान का बतौर बॉडीगार्ड रहे हैं। उसने मिस्टर मोरादाबाद चैंपियनशिप में दूसरा स्थान हासिल किया था। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस कैसे अनस को काबू में करने की कोशिश कर रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

https://twitter.com/Benarasiyaa/status/1177188324164825089

यह घटना कल बीते सुबह की है। जब अनस जिम जाने के लिए घर बाहर निकले लेकिन बुधवार को जिम जाने से पहले उन्होंने स्टेरॉयड ले लिया था। स्थानिय लोगों का कहना है कि  उन्होंने मोरादाबाद की सड़कों पर खड़ी कार के शीशों को रॉड से पीट-पीटकर तोड़ दिया। इसी के साथ उसने आसपास के लोगों को भी हानि पहुंचाने को कोशिश की।

वह लोगों को नुकसान पहुंचाने के अलावा अपने आप को भी घायल करने की कोशिश करने लगे। अनस की ऐसी स्थिती देखकर चश्मदीद ने फौरन पुलिस को फोन करके अलर्ट किया। लेकिन अनस को कंट्रोल करने में पुलिस के भी पसीने छुट गए। पुलिस उन्हें कंट्रोल करने के लिए रस्सी और फिशिंग रॉड का इस्तेमाल कर उनपर काबू पाई।

इसके बाद उसे नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया। मेडिकल जांच में डाक्टरों ने हालत को गंभीर बताया जिसके बाद उसे बरेली के मेंटल हॉस्पिटल में भेजा गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com