सलमान खान के फैन सुल्तान की हरकत से हुए नाराज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. एक्टर की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैली है. सलमान जहां भी जाते हैं उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ एकट्ठा हो जाती है.

सलमान भी काफी सहजता के साथ अपने प्रशंसकों संग पेश होते नजर आते हैं. हाल ही में सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे उखड़े-उखड़े नजर आ रहे हैं. यही नहीं गुस्सा में सलमान खान ने एक शख्स का फोन भी छीन लिया.

वीडियो मंगलवार को गोवा एयरपोर्ट का है. वीडियो में सलमान एक फैन का मोबाइल छीनते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि फैन सलमान खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, तभी सलमान उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लेते हैं.  इस वीड‍ियो के वायरल होने के बाद सलमान खान के फैन भी सुल्तान की इस हरकत से नाराज हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि किस बात का इतन एटीट्यूड है? एक यूजर ने लिखा, मैं आपका फैन हूं लेकिन ये करना गलत है.

बता ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान खान का गुस्सा देखने को मिला हो. हालांकि सलमान आम तौर पर काफी कूल रहना पसंद करते हैं मगर कभी-कभी उनका ये रूप भी देखने को मिलता है. सलमान खान उन कलाकारों में हैं जिन्हें मूडी माना जाता है. इस बार सलमान के गुस्से का शिकार उनके साथ सेल्फी लेने वाला शख्स हुआ.

यही नहीं सलमान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका मिजाज सख्त नजर आ रहा है. ये वीडियो भी मुंबई एयरपोर्ट से है जहां सलमान आगे बढ़ रहे होते हैं तभी एक औरत उनसे टकरा जाती है.

उसके साथ एक छोटी बच्ची भी होती है. सलमान पहले तो कड़क होकर महिला की तरफ देखते हैं मगर महिला की बच्ची को देखकर सलमान का दिल पिघल जाता है और उनका गुस्सा शांत हो जाता है. इसके बाद सलमान खान दोनों के साथ फोटो खिंचाते हुए आगे बढ़ जाते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com