सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की स्टोरीलाइन हुई बेपर्दा

पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था. जो कि 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस मूवी का नाम है कभी ईद कभी दिवाली. फिल्म के नाम की तरह इसकी कहानी भी मजेदार है. सूत्रों ने फिल्म के प्लॉट का खुलासा किया है.

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सलमान की मचअवेटेड फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की स्टोरीलाइन को बेपर्दा किया है. सूत्र ने बताया कि सलमान खान की फिल्म में हिंदू-मुस्लिम एकता को दिखाया जाएगा.

इस समय जिस तरह देश में ध्रुवीकरण और नकारात्मकता का माहौल है. ऐसे में सलमान की फिल्म सद्भाव और शांति का संदेश देगी. कभी ईद कभी दीवाली सिल्वर स्क्रीन पर धर्मपुत्र और धूल का फूल जैसी फिल्मों के अनुभव को फिर से पर्दे रीक्रिएट करेगी.

इस फिल्म की कहानी सलमान खान की खुद की फैमिली से जुड़ी हुई है. उनके पिता मुस्लिम हैं, मां हिंदू हैं. सौतेली मां हेलेन केथोलिक हैं. सलमान का परिवार सांप्रदायिक सौहार्द का जीता जागता उदाहरण है.

फिल्म का प्लॉट उसी समान होगा. एक ऐसे परिवार के उतार-चढ़ाव की कहानी दिखाई जाएगी जहां ईद और दीवाली बराबर उत्साह के साथ मनाई जाती है. यह फिल्म सलमान की तरफ से एकता और भाईचारे की भावना को श्रद्धांजलि होगी.

बता दें, सलमान खान स्टारर फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला फिल्म की कहानी को लिखेंगे और प्रोड्यूस भी करेंगे. पिछले साल सलमान की दबंग 3 रिलीज हुई थी. उनकी अपकमिंग फिल्म फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है  इसमें उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुडा हैं. राधे का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. राधे, ईद 2020 पर रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com