सलमान खान का भारत में बड़ा खुलासा, दो-दो एक्ट्रेस ने कर दीया Reject, जानकर आप हो जायेगें हैरान…

फिल्म की कास्ट एनाउंस होते ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी थी। वहीं इसके बाद से ही सलमान से लेकर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर सबकी नाराजगी को लेकर खबरें आ रही थीं। वहीं बाद में प्रियंका ने जब दोस्ती का हाथ बढ़ाया तो सलमान भी नाराजगी भूल गए। सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत एनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। ये फिल्म सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। ये एक पीरियड फिल्म है जो करीब 200 करोड़ के बजट पर तैयार की जा रही है।

वहीं अब इस वाकये से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सलमान अपनी फिल्म भारत में प्रिंयका चोपड़ा को कभी लेना ही नहीं चाहते थे। जी हां! प्रियंका से पहले ये फिल्म सुपरस्टार एक्ट्रेस करीना कपूर को ऑफर की गई थी। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। कपूर खान ने खुलासा किया है कि ये फिल्म क्योंकि सात अलग-अलग देशों में शूट होनी थी यानी कि उन्हें कई जगह ट्रैवल करना पड़ता साथ ही फिल्म में लगातार 80-90 दिन की शूटिंग भी करनी पड़ती और इस सबके लिए उन्हें अपने बेटे तैमूर से दूर रहना होता। इसीलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म से 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद सलमान की भारत से कमबैक करने जा रही हैं। वहीं इसके बाद शादी की डेट्स से क्लैश के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी। प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद आनन-फानन में कैटरीना कैफ को फिल्म में लिया गया। इसके बाद सलमान प्रियंका से काफी नाराज भी हो गए थे। हालांकि प्रियंका की रिसेप्शन पार्टी में सलमान सारे गिले-शिकवे भुलाकर पहुंचे थे। वहीं ये खबर की शॉकिंग है कि भारत दो-दो एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कर दी।

भारत की शूटिंग
सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से हो रही है और इसमें आधी शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है।

वाघा पर शूटिंग
लुधियाना में वाघा बॉर्डर का से बनाया गया था जहां से सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये तस्वीर वायरल हुई थी।

हुंमायुं का मकबरा
दिल्ली में बसे इस हुंमायुं के मकबरे में भी शूटिंग हो चुकी है जिसको लेकर खबरें आ रहीं थीं।

सलमान की बड़ी फिल्म
खबर है कि सलमान खान की अब तक की फिल्मों से ये फिल्म काफी ज्यादा बड़ी है। फिर चाहे बजट की बात करें या समय की।

सेट से वायरल तस्वीरें
भारत के सेट से सलमान खान की तस्वीरें लगातार वायरल होती रहती हैं और फैंस इसको शेयर कर देते हैं।

इस फिल्म की रीमेक
सलमान खान की फिल्म एक कोरियन फिल्म ऑड टू माइ फादर की रीमेक है। अली अब्बास जफर काफी मेहनत कर रहें हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com