सलमान खान और कैटरीना के फैंस के लिए ऐसी खबर आई जिसे सुनकर वो खुशी से पागल हो जाएंगे…

सलमान और कैटरीना एक वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग करने जा रहे हैं। ऐसे तो फिल्म में कई सारे गाने हैं मगर जिस गाने की शूटिंग होने जा रही है वो एक वेडिंग सॉन्ग है जो इन दोनों कलाकार के साथ शूट किया जाएगा। ये एक अपबीट सॉन्ग है, जिसे देख लोगों को फेस्टिवल फील भी आएगा। सेट को फूलों से डेकोरेट किया गया है। वैसे सेट से कैटरीना की एक फोटो भी वायरल हो चुकी है, जिसमें वो ब्राइड के लुक में दिख रही हैं।

सलमान खान के फैंस के लिए एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर वो खुशी से पागल हो जाएंगे। जी हां, खबरों की माने तो सलमान खान जल्द ही शादी करने वाले हैं वो भी किसी और से नहीं बल्कि कैटरीना कैफ से। लेकिन इससे पहले कि आप ज्यादा कुछ सोचे हम आपको बता दें कि ये शादी रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में होने वाली हैं। दरअसल, दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में एक वेडिंग सीक्वेंस करते नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है।

प्यार का करना है इजहार, तो जान लें कब से शुरू है Valentines Week, ऐसे बयां करें हाल-ए-दिल…

बता दें कि फिल्म भारत का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। अतुल अग्निहोत्री फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। भारत साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com