सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कब होगा टाइगर 3 का पहला शो शुरू

Tiger 3 यश राज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म टाइगर 3 को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। फैंस एक बार फिर सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक जोड़ी के साथ ही उनका एक्शन पैक्ड अवतार भी देखने के लिए तैयार हैं। फिल्म दिवाली के दिन रिलीज होगी। इस बीच मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का पहला शो पहले दिन कब से शुरू होगा।

सलमान खान पॉपुलर एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट को लेकर हाजिर होने वाले हैं। फिल्म बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दिवाली के दिन घरों के बाहर आतिशबाजी होने के साथ ही सिनेमाघरों में ‘टाइगर 3’ की धूम देखने को मिल सकती है।

‘टाइगर 3’ मेकर्स की खास प्लानिंग
‘टाइगर’ सलमान खान के फैंस के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है। मार्किट में इस फिल्म का अलग ही क्रेज है। लोगों में यह दीवानगी बनी रहे, इसके लिए मेकर्स एक प्लानिंग के साथ आए हैं। ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के शो को लेकर निर्माताओं ने खास प्लानिंग की है, ताकि फेस्टिवल के दिन ज्यादा से ज्यादा लोगों का आगमन सिनेमाघरों में हो सके।

‘टाइगर 3’ के पहले शो को लेकर आई ये गुड न्यूज
यश राज स्पाई यूनिवर्स त्योहार के इस सीजन में अपनी नई पेशकश ‘टाइगर 3’ के साथ कैश काउंटर पर धनाल मचाने को तैयार है। इंडिया में फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो रही है। फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो बुक करने के लिए एक्साइटेड हैं। इस बीच मेकर्स ने एक गुड न्यूज शेयर की है। रिलीज के दिन फिल्म की स्क्रीनिंग देशभर में सुबह 7 बजे से शुरू होगी।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
एक्शन फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है। मनीषा शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये मूवी वर्ल्डवाइड हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com