सलमान और रणबीर किसे अपना जीवन साथी बनायेंगी कटरीना…

बॉलीवुड में 2018 में कई सारे सेलेब्स की शादियां हुई थी. सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इस साल शादी के बंधन में बंधी है. अब 2019 में वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर समेत और भी कई सितारों के शादी करने की खबरें सुनने में आ रही हैं. ऐसे में हाल ही में जब कटरीना कैफ से बॉलीवुड में हो रही शादियों को लेकर सवाल किया गया तो इसका उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

हाल ही में कटरीना एक चैट शो में पहुंची थी और इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि- ”मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है, रुको… मुझे पीछे मत छोड़ो.” आपको बता दें कटरीना का बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ नाम जुड़ चूका हैं. साल 2016 में कटरीना का रणबीर से ब्रेकअप हुआ था और तब से लेकर आज तक वो सिंगल ही हैं. ब्रेकअप के बाद जहां रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ दोबारा से प्यार में पड़ गए हैं लेकिन कटरीना सिर्फ अपने काम पर ही फोकस कर रही हैं.

रणबीर से पहले कटरीना सलमान के साथ भी रिलेशन शिप में रह चुकी हैं. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. सलमान और कटरीना के ब्रेकअप की वजह कटरीना का रणबीर कपूर संग नजदीकियां बताई जा रही थी. खैर अब देखना तो ये है कि कटरीना किसे अपना जीवन साथी बनाती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com