सरोज खान के इशारे पर नाची थीं माधुरी दीक्षित, 29 साल बाद इस हीरोइन को देखकर भड़कीं

सरोज खान के इशारे पर नाची थीं माधुरी दीक्षित, 29 साल बाद इस हीरोइन को देखकर भड़कीं

‘बागी2’ फिल्म में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए सुपरहिट गाने का रीमेक किया गया है। इस गाने का टीजर टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें जैकलीन थिरकती हुई नजर आईं। इस गाने के ओरिजनल वर्जन को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया है। ऐसे में जब सरोज खान से इस गाने के रीमेक पर प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया। सरोज खान के इशारे पर नाची थीं माधुरी दीक्षित, 29 साल बाद इस हीरोइन को देखकर भड़कीं

‘तेजाब’ फिल्म के एक दो तीन गाने में माधुरी दीक्षित के डांस को लोग सालों बाद भी याद करते हैं। इस बीच Bollywoodlife ने सरोज खान से गाने के रीमेक पर राय जानने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। ऐसे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

अभी इस गाने का कुछ सेकेंड का ही वीडियो सामने आया है तो हो सकता है कि सरोज खान पूरा गाना रिलीज होने के बाद इस पर अपनी राय दें। या फिर वह इस रीमेक के पक्ष में ही न हो। इस गाने में जैकलीन बिकनी के साथ रंग-बिरंगी स्कर्ट पहने हुई दिखाई दे रही हैं। जो कि माधुरी की ड्रेस से थोड़ा अलग जरूर है।

इस रीमेक को अहमद खान और गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। असल में इस गाने को लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कंपोज किया था वहीं रीमेक में कुछ बदलाव किया गया है। माधुरी दीक्षित ने इस गाने की रिहर्सल 16 दिन की थी और गाने को शूट करने में एक हफ्ते का समय लगा था।

वीडियो में लोग मोहिनी-मोहिनी चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वहीं जैकलीन एक-दो-तीन वाला पॉपुलर स्टेप कर रही हैं। इस नए वर्जन में जैकलीन ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया है। माधुरी के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा कि उनके जैसा तो नहीं हो सकता लेकिन कोशिश की है। टाइगर की यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

देखे विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com