सरे आम खाया जिसके हाथ से थप्पड़ अब करेंगी उसी से शादी , जाने नाम…

6 जुलाई 1983 को जन्मी कैटरीना कैफ़ आज बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी है। कैटरीना के बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है कि वो एक ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले कैटरीना ने कुछ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि कैटरीना भारत की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में एक हैं। कैटरीना को उनकी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती के लिए जाना जाता है। कैटरीन बॉलीवुड में आने से पहले एक सफल मॉडल रह चुकी हैं। लेकिन, करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें बूम जैसी फिल्मों में काम करना पड़ा था। इस फिल्म में कैटरीना ने इतने बोल्ड सीन देने की सारी हदें पार कर दीं। फिर उनपर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की नजर पड़ी। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया जो हिट रहीं।

‘मैंने प्यार क्यूँ किया’ से बॉलीवुड में दी अपनी पहली हिट फिल्म

कैफ ने बाद में रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यूँ किया से बॉलीवुड में अपनी पहली हिट फिल्म दी। इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ नजर आई।

इस फिल्म के बाद सलमान और कैटरिना के अफेयर की आने लगी ख़बरें

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई और इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरे मीडिया में छाने लगीं। इसके बाद कैटरीना नमस्ते लंदन पार्टनर, वेलकम और सिंह इज़ किंग जैसी फिल्मों में नजर आई

video:अपनी प्रेमिका की इस हरकत पर लड़के ने किया ये, उसे देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे…

फिल्म न्यू यार्क के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

कैटरीना को साल 2009 में आई फ़िल्म न्यू यॉर्क के लिये फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार में नॉमिनेट किया गया। इसके बाद वो राजनीति, ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा, मेरे ब्रदर की दुल्हन और एक था टाइगर जैसी हिट फिल्मों में नजर आई।

एक बार फिर सलमान ने दिया सहारा

इसके बाद कैटरीना के जीवन में हिट फिल्मों की कमी आ गई और उनका करियर खत्म होने की कगार पर जा पहुंचा। लेकिन, एक बार फिर से सलमान खान ने उन्हें मौका दिया और अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है में कॉस्ट किया। यह फिल्म हिट साबित हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com