सरफराज खान रणजी ट्रॉफी में वासिम जाफ़र के रिकॉर्ड को तोड़ देगे

सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी में लगातार दूसरे मुकाबले में दोहरा शतक जड़ दिया है। मुंबई के इस धुरंधर बल्लेबाज ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए दोहरा शतक जमाकर टीम को मुश्किल से निकाला। पिछले ही मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ सरफराज ने नाबाद 301 रन की पारी खेली थी।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए हिमाचल ने शानदार शुरुआत की थी और महज 16 रन पर तीन विकेट गिरा दिए थे। इसके बाद सरफराज ने मुंबई की पारी को संभाला और टीम के दो सौ के पार पहुंचाया।

इस बीच उन्होंने कप्तान अदित्य तारे के साथ मिलकर 143 रन की साझेदारी निभाते हुए टीम के मुश्किल से उबारा। तारे के आउट होने बाद भी सरफराज ने एक छोर से हमला जारी रखा और अपना शतक पूरा किया।

उत्तर प्रदेश के खिलाफ तिहरा शतक जमाने वाले सरफराज ने 199 गेंद पर अपना दोहरा शतक पूरा किया। छक्के के साथ तिहरा शतक पूरा करने वाले इस बल्लेबाज ने चौका लगाकर इस मैच में दोहरा शतक पूरा किया। 102 गेंद पर सरफराज ने शतक पूरा किया था।

सरफराज ने शानदार लय जारी रखते हुए रणजी ट्रॉफी के लगातार दूसरे मैच में दोहरा शतक बनाया। इस दौरान उन्होंने 199 गेंद का सामना किया जिसमें 29 चौके और 4 शानदार छक्के उनके बल्ले से देखने को मिले।

मैच में लगातार शुरुआती झटके लगने के बाद भी सरफराज ने आक्रामक खेल दिखाया। लंच के बाद उन्होंने अपना शतक पूरा किया। इस दौरान राधव धवन के ओवर में तीन चौके लगातार लगाए तो वहीं पंकज जसवाल को एक ओवर में पांच चौके जड़े।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com