सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवती से ऐंठे 60 हजार रुपये, पढ़े पूरी खबर

राजधानी में हनुमानगंज थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके परिचित युवक के खिलाफ धोखाधड़ी करने का केस दर्ज कर लिया है। उसने सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवती से 60 हजार रुपये ऐंठ लिए थे। बाद में युवती से संपर्क तोड़ लिया था।

हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय प्रियंका उर्फ प्रिया साहू जैन कालोनी, करोंद में परिवार के साथ रहती है। वह घोड़ा नक्कास बाजार स्थित एक दवा की दुकान पर काम करती है। प्रिया ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि दुकान पर काम करने के दौरान आठ माह पहले उसका परिचय श्याम सिसोदिया नाम के युवक से हुआ था। श्याम ने उसे बताया कि उसकी कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों से अच्छी जान-पहचान है। कुछ रुपये खर्च करने पर वह उसकी सरकारी नौकरी लगवा सकता है। उसकी बातों से प्रभावित होकर प्रिया ने एक अगस्त 2022 से सात नवंबर 2022 के बीच तीन बार में श्याम को 60 हजार रुपये दे दिए। रुपये लेने के बाद श्याम ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही वह उसे नियुक्ति पत्र लाकर दे देगा।

समय बीतता जा रहा था, लेकिन नौकरी के बारे में कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हो रही थी। इस वजह से प्रिया ने श्याम पर नौकरी के बारे में दबाव बनाना शुरू कर दिया। कुछ दिनों तक तो श्याम आश्वासन देकर टालता रहा। इसके बाद उसने प्रिया से संपर्क करना ही बंद कर दिया। ठगी का अहसास होने पर उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने श्याम सिसोदिया के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com