सम्भोग करने का यह खास तरीका आपके पार्टनर को कर देगा बेकाबू, रोमांस का तड़का बढ़ जायेगा कई गुना

ऐसा कहा जाता है कि महिलाओं की अपेक्षा पुरुष सेक्स के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. यही नहीं बल्कि पुरुष ही सेक्स की पहल करते हैं लेकिन अगर महिलाएं सेक्स के लिए पहल करती हैं तो यह पहल आपकी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकती है. जी हां जरुरी नहीं हर बार पुरुष ही सेक्स की शुरुआत करें आप भी पहले कर सकती है.

अगर आपने अभी तक पुरुष से पहले सेक्स की शुरुआत नहीं की है तो आज ही शुरू कर दें. अगर आप पहले शुरुआत करेंगी तो आपका पार्टनर काफी सरप्राइज हो जाएगा और अपने आप आपकी ओर खींचा चला आएगा. इसके अलावा आप सेक्स से पहले कुछ खास करने की कोशिश करें जैसे कि सेक्स सम्बन्ध बनाने से पहले आप माहौल को रोमांटिक करने के लिए रोमांटिक डिनर का सहारा ले सकते हैं.

आप एक अच्छी और सुंदर-सी ड्रेस पहनकर पार्टनर को सरप्राइज दें सकती हैं साथ ही आप सेक्स से पहले अपने शरीर की अच्छी तरह सफाई कर ले. ख़ास बात यह है कि इससे आपका साथी आपकी तरफ काफी जल्दी आकर्षित होगा.

बिना निरोध का उपयोग किये ऐसे करें सेक्स नही ठहरेगा गर्भ

इस दौरान अगर आप अपने बाल खुल्ले रखेंगी तो और भी बेहतर होगा क्योंकि पुरुष खुल्ले बाल वाली महिलाओं की तरफ जल्दी आकर्षित हो जाते हैं. सेक्स की शुरुआत एक डीप किस के साथ ही करें ये सेक्स की शुरुआत के लिए ये सबसे बेहतर तरिका होता है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com