समय पर भरे अपना लोन, तो ये बैंक माफ कर देगा 12 EMI

समय पर भरे अपना लोन, तो ये बैंक माफ कर देगा 12 EMI

नई दिल्ली। अफोर्डेबल हाउसिंग के लिए चल रही गलाकाट प्रतिस्पर्धा के बीच घर खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक ने शुभ आरंभ होम लोन स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत 30 लाख रुपए तक के होम लोन पर 12 ईएमआई पर छूट दी जाएगी।समय पर भरे अपना लोन, तो ये बैंक माफ कर देगा 12 EMI

शुभ आरंभ होम लोन स्कीम के तहत अफोर्डेबल होम लोन लेने पर ईएमआई में छूट मिलेगी। इस स्कीम के लिए होम लोन की अवधि कम से कम 20 साल होनी चाहिए। चौथे, आठवें और 12वें साल में बैंक चार-चार ईएमआई को माफ करेगा। इस तरह 20 साल का लोन 19 साल में ही खत्म होगा।

लोन का फायदा अंडर कंस्ट्रक्शन, रिसेल और प्लॉट में भी मिलेगा। साथ ही खुद घर बनाने वालों को भी लोन का फायदा मिलेगा। प्रधानमंत्री आवास योजना वाले भी फायदा उठा सकते हैं। रिटेल बैंकिंग के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजीव आनंद ने बताया कि दूसरे बैंक के लोन को एक्सिस में ट्रांसफर की सुविधा भी मिलेगी।

उन्होंने बताया कि बिना किसी चार्ज के लोन ट्रांसफर किया जा सकेगा। गौरतलब है कि इससे पहले बैंक ने कम आय वर्ग वाले लोगों के लिए घर मुहैया कराने के लिआ आशा होम लोन भी जारी किए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com