समय का चक्र पूरा हुआ केजरीवाल जी, आज सबूतों के साथ दर्ज होगा केस: कपिल मिश्रा

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज सीबीआई जाएंगे. कपिल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई को और सबूत देंगे. इससे पहले उन्होंने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के बीच कथित लेन-देन की शिकायत की थी.

 समय का चक्र पूरा हुआ केजरीवाल जी, आज सबूतों के साथ दर्ज होगा केस: कपिल मिश्रा

केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट

मंगलवार सुबह कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट कर डाला. कपिल ने अपने के साथ ग्राफिक्स भी शेयर किया. जिसमें केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही गई. कपिल ने ट्वीट में लिखा, ‘आज समय के पहिये का एक चक्र पूरा हुआ. अरविंद केजरीवाल क्या करने आये थे और क्या-क्या करते पकड़े गए. देश से धोखा करने से पहले एक बार सोच लेते.’

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Kapil Mishra

 

@KapilMishraAAP

आज समय के पहिये का एक चक्र पूरा हुआ। @ArvindKejriwal क्या करने आये थे और क्या क्या करते पकड़े गए। देश से धोखा करने से पहले एक बार सोच लेते

  •  
  •  

    316316 Retweets

  •  

    607607 likes

 

कपिल ने ग्राफिक्स के जरिए लिखा कि जो अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म करने के नाम पर राजनीति में आया, आज उसी के खिलाफ सबूतों के साथ काला धन और हवाला जैसे मामलों में केस दर्ज होगा.

CBDT भी जाएंगे कपिल

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए हैं. अब वो इसकी शिकायत भी करने वाले हैं. इस सिलसिले में आज वो सीबीडीटी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज) जाकर भी केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज कराएंगे. कपिल का आरोप है कि केजरीवाल ने पार्टी फंड के नाम पर पैसों का हेर फेर किया.

6 दिन बाद तोड़ा अनशन

सोमवार को कपिल मिश्रा ने 6 दिन बाद अनशन तोड़ दिया. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेहोश होने के बाद कपिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद सोमवार शाम उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

बता दें कि कपिल मिश्रा ने पहले अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ की घूस लेने का आरोप लगाया था. साथ ही केजरीवाल पर अपने रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की लैंड डील कराने का भी आरोप लगाया था. इसके बाद कपिल ने पार्टी फंड को लेकर केजरीवाल को घेरा था. कपिल ने पार्टी फंड के नाम कालेधन को सफेद करने, हवाला और फर्जी कंपनियों के जरिए पार्टी के लिए चंदा जुटाने के आरोप लगाए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com