सपना चौधरी ने आखिरकार कर ही ली शादी, क्या हुआ पढ़े पूरी खबर !

इस दुनिया में कुछ भी मुश्किल नहीं अगर इंसान पूरी मेहनत से कुछ करे, तो वो उस मुकाम को आसानी से पा लेता है, इसी के साथ अगर हम बात करें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तो अपनी मेहनत से आज वो लाखो दिलो पर राज करती है, सपना चौधरी अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी हैं. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना को लगातार बड़े बड़े ऑफर मिल रहे हैं. अब इनकी पहचान हरियाणा तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इनके दीवाने पूरी दुनिया भर में देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की प्रसिद्धि काफी ज्यादा है, लेकिन आज हम आपके लिए सपना चौधरी से जुड़ी एक ऐसी ख़ास खबर लेकर आये हैं. बता दें कि सपना चौधरी के दुल्हन बनते ही लाखों दिलों को बड़ा झटका लगा है.

टूट गया लाखों फैंस का दिल 

आपको बता दें सपना चौधरी आज के समय में हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान के इलाक़ों में बहुत मशहूर हो चुकी हैं. आज सपना के चाहने वाले केवल बच्चे ही नहीं बल्कि बूढ़े भी हैं, सपना के ठुमकों का लोगों के ऊपर इस क़दर नशा चढ़ा कि लोग सपना का डांस देखने के लिए समय की भी परवाह नहीं करते हैं. रात हो या दिन हो सपना के हर कार्यक्रम में जमकर लोग इकट्ठा होते हैं, जब से सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनी तब से सपना को पूरा देश जानने लगा, हालाँकि सपना को बिग बॉस में जीत हासिल नहीं हुई.

सपना के शादी का वीडियो ने मचाई हलचल 

आपको बता दें बिग बॉस की कोंटेस्टेंट सपना चौधरी 27 साल की हो चुकी हैं. हाल ही में सपना चौधरी की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सपना शादी के लाल जोड़े में दूल्हे के घर में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही हैं..यह सुनकर और वायरल होने वाले वीडियो को देखकर लाखों युवाओं का दिल टूट गया होगा, लेकिन आपको बता दें यह सब सपना ने अपने असल जीवन में नहि किया है, जी हाँ हाल ही में सपना का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है.

इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी सपना

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक सपना बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की कमबैक फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3’ में ठुमके लगाती हुईं नजर आएंगी, वहीँ दिलचस्प बात यह है कि सपना इस फिल्म में हेमा मालिनी के ही फेमस गाने पर थिरकते हुए नजर आएंगी. फिलहाल इन खबरों की कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘यमला पगला दीवाना’ पहली बार साल 2012 में रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्म का सीक्वल 2013 में और अब इस फिल्म का तीसरा सीक्वल आने वाला है जिसमें देओल परिवार एक साथ फिर से मस्ती करते हुए दिखाई देगा|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com