सपना चौधरी जिसको करती हैं पसंद, वो मिला उनको अब करेंगी सिर्फ इससे ही शादी !

बिग बॉस हमेशा से ही कंटेस्टेंट को लोकप्रियता दिलाता है। हमेशा से ही शो के सारे कंटेस्टेंट को करियर में अच्छा खास ग्राफ मिलता है। शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट अच्छे खासे फेमस हो जाते है। और उन्हें कई अच्छे ऑफर मिलना शुरू हो जाते है। आज जब हर कोई फेमस होना चाहता है सके लिए बिग बॉस एक बड़ा शो बन कर उभरा है। हमेशा से ही टीवी जगत में सुर्खिया बनाता बिग बॉस शो आज आडियंस के बीच काफी पॉपुलर है। ये शो सभी के करियर को नई उंचाई देता है। जिन्हें पहले काम नहीं मिल रहा था उनके लिए तो ये शो वरदान की तरह है। सेलिब्रेटी हो या फिर आम आदमी हर किसी को इस शो ने व्यापक पहचान दिलाई है। इस शो में प्रतिभागी सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हरियाणा से ताल्लुक रखने वाली सपना चौधरी पहले सिर्फ आसपास के राज्य में ही ज्यादा फेमस थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद आज उन्हें पूरा देश पहचानता है। सपना चौधरी अपने डांस में शानदार मूव्स के कारण काफी बड़ी कलाकार बन गई है। सपना चौधरी यूट्यूब पर भी काफी पॉपुलर है।

सपना चौधरी ने साइन की है फिल्म

इन दिनों सपना चौधरी बिग बॉस में नजर आ रही है। जहां इस शो में आने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। वहीं दूसरी तरफ निर्माता सपना चौधरी की इसी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में लगे हुए है। सपना को फिल्म जर्नी ऑफ भांगोवर के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म में वह एक गाने में नजर आएगी। जिसका नाम लवलबाइट है। इस गाने को टी-सीरिज के बड़े बैनर तले रिलीज किया जा रहा है। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपना को बिग बॉस में आने के बाद कितने बड़े-बड़े ऑफर मिल रहे है।

जानें सपना चौधरी को

दिल्ली से सटे हरियाणा के कस्बा नजफगढ़ में परिवार के साथ रह रही सपना का 25 सितंबर 1990 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।   महीने के 30 दिन में 35 तक प्रोग्राम करने वाली सपना आज एक ही प्रोग्राम के लाखों रुपए लेती हैं, लेकिन सच्चाई यह भी है कि उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। तैयारी व कार्यक्रमों से समय नहीं मिलता, इसलिए भोजन व नींद गाड़ी में ही लेनी पड़ती है। सुसाइड अटेम्पट के बाद एक इंटरव्यू में सपना ने खुद ही बताया था कि उनका पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 को जब कैथल जिले के पुंडरी में हुआ तो उनको बदले में कुछ नहीं मिला। अगले प्रोग्राम में 3100 रुपए मिले थे। बीते वर्षों में ‘सॉलिड बॉडी रै…’ गाने से सपना को बहुत कामयाबी मिली। इस गाने को एक सोशल साइट पर पिछले साल जब सपना ने सुसाइड अटेम्पट किया, 48 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे। सपना ने बताया कि वह अपनी स्टेज परफोर्मेंस को दमदार बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। एक नई रागिनी पर 10-12 दिन लगाती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com