सन्नी लियोन की इस फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ब्लू बिकिनी में दिखी हॉट

सनी लियोनी इस वक्त अपने पूरे परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। वहां सनी जमकर मस्ती कर रही हैं और अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए अपडेट दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है जो काफी वारयल हो रही है। वैसे सनी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होना कोई नई बात नहीं है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग ही इतनी जबरदस्त है कि उनकी एक से बढ़कर एक फोटो वायरल होती ही रहती है।

एक्ट्रेस की अब जो फोटो वायरल हो रही है उसे देखकर आप नज़र नहीं हटा पाएंगे। इस फोटो में वो काफी दिलकश अंदाज़ से कैमरे की तरफ देखती नज़र आ रही हैं। सनी ने इस फोटो में ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है और वो सोफे पर लेटी हुई हैं। बिकिनी के साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है जिस पर चेक्स बने ही हैं। इस फोटो में सनी काफी हॉट लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘Sunday afternoon hanging around and doing nothing!!’।

इससे पहले सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वर्कआउट वीडियो शेयर किए थे। जिसमें वो बॉल के साथ एक्सरसाइज़ करती दिख रही थीं।

सनी ने ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कदम रखा था लेकिन एक्टिंग की दुनिया में सनी उतनी कामयाब नहीं हो पाईं। जल्द ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली, हालांकि उनके कई आइटम सॉन्ग फेमस हैं। जैसे, बेबी डॉल, चार बोतल वोडका, लैला मैं लेना वगैरा वगैरा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com