‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग शुरू

निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शुटिंग शुरू हो चुकी है। वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री को देखने के लिए बेकरार हुए फैंस।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म को शशांक खेतान निर्देशित कर रहे हैं। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पहले ‘बवाल’ में दोनों की लाजवाब केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। जब से करण जौहर ने फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की घोषणा की है तब से ही इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी। इस बात की जानकारी खुद जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके दी है।

जान्हवी ने शेयर किया पोस्ट
दरअसल, यह पोस्ट मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे पोस्ट किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ का बेसब्री से इंतजार हो रहा। पोस्ट से साफ नजर आ रहा है कि यह पोस्ट फिल्म के पहले दिन के शूट को लेकर है। इसमें कैप्शन दिया, ”पहला दिन”। इसमें फिल्म की नेम प्लेट के साथ फिल्म के सभी कलाकारों को बधाई का पोस्ट है।

करण जौहर का पोस्ट
फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ को लेकर करण जौहर ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लिप शेयर की थी, जिसमें वे वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, रोहित सराफ, सान्या मल्होत्रा और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ शूटिंग शुरू करने के पहले पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में ग्रुप पिक्चर्स भी दिखाई दे ही हैं। करण जौहर ने कैप्शन लिखा, ”जस्ट प्योर लव, सनी संस्कारी और तुलसी कुमारी की अपने परिवार के साथ शूटिंग शुरू… उन्हें प्यार और आशीर्वाद दें! सिनेमाघरों में, 18 अप्रैल 2025”

रोमांटिक फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के तहत किया जा रहा है। यह फिल्म 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वरुण धवन ने भी सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर के पास कई फिल्में हैं। वह राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान अभिनीत ‘देवरा’ के साथ तेलुगु में भी डेब्यू कर रही हैं। वहीं बात करें वरुण धवन के वर्कफ्रंट की तो वो फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। वहीं सीरीज ‘सिटाडेल’ में सामंथा प्रभु के साथ वरुण पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वहीं श्रद्धा कपूर संग ‘स्त्री 2’ में दिखाई देने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com