सनी लियोनी के फेवरेट क्रिकेटर हैं MS Dhoni, जानिए माही किस बात पर फिदा हैं ये....

सनी लियोनी के फेवरेट क्रिकेटर हैं MS Dhoni, जानिए माही किस बात पर फिदा हैं ये….

बॉलीवुड में अपने डांस नंबर्स और फिल्मों के जरिए खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी बहुत पसंद हैं. सनी का कहना है कि माही एक फैमिली मैन हैं और उनकी ये बात एक्ट्रेस का दिल छू गई है. सनी ये बात एक लॉन्च इवेंट के दौरान कही. बता दें कि सनी ने इस दौरान अपनी फैमिली और काम के बारे में भी काफी बातें शेयर कीं. सनी लियोनी के फेवरेट क्रिकेटर हैं MS Dhoni, जानिए माही किस बात पर फिदा हैं ये....

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा कि धोनी जिस तरह से अपनी बेटी का ध्यान रखते हैं और उसके साथ टाइम स्पेंड करते हैं, वो मुझे बहुत  क्यूट लगता है. सनी ने आगे कहा कि मैंने माही की बेटी के साथ उनकी फोटोज देखी हैं और वो बहुत ही प्यारी हैं. धोनी मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं हैं क्योंकि वो हमेशा अपने परिवार से जुड़े रहते हैं. 

बता दें कि फिलहाल सनी दो टीवी शोज में काम कर रही हैं और इसी के साथ उनके पास अभी एक हिंदी फिल्म भी है जिसका प्रोडक्शन उनके अपने बैनर तले हो रहे हैं. इसके अलावा सनी साउथ की दो फिल्मों में भी काम कर रही हैं. 

बॉलीवुड और छोटे पर्दे के अलावा सनी डिजिटल डेब्यू भी कर चुकी हैं. सनी ने अपनी लाइफ पर बनी वेब सीरीज में खुद ही काम किया है. सनी की बायोपिक Zee5 पर प्रसारित की गई थी. बड़े पर्दे की बात करें तो दो साल पहले सनी ने सनी लियोनी ने अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में काम किया था.

https://www.instagram.com/p/Bu1RYmgnk9l/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_locale_control

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com