सनी पर ट्वीट कर बुरे फंसे रामू, एनसीपी ने कहा- माफी मांगो वरना ‘जूते मारो आंदोलन’

राम गोपाल वर्मा के विवादित ट्वीट का मामला अब सोशल मीडिया से निकल कर बाहरी दुनिया में भी तूल पकड़ रहा है. एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे की शिकायत पर गोवा पुलिस ने वर्मा के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ किया है.सनी पर ट्वीट कर बुरे फंसे रामू, एनसीपी ने कहा- माफी मांगो वरना 'जूते मारो आंदोलन'

इसके अलावा रामू के ख़िलाफ़ एनसीपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज़ करवाते हुए धमकी दी है कि अगर वर्मा ने माफी नहीं मांगी तो उनके ख़िलाफ़ ‘जूते मारो आंदोलन’ करेगी.

एनसीपी के जितेंद्र आव्हाड ने राम गोपाल वर्मा पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है.

न्यूज़18 इंडिया से ख़ास बातचीत में आव्हाड ने कहा, “सनी लियोनी मेरी बहन जैसी हैं और उनका अपमान सहन नहीं किया जाएगा और अगर रामू माफ़ी नहीं मांगते तो यह मामला विधानसभा में भी उठाया जाएगा.”

अभी-अभी: मोदी सरकार पर सिंधिया ने किया बड़ा हमला, बेकफुट पर सरकार

राम गोपाल वर्मा ने शुरू में ट्विटर पर जितेंद्र आव्हाड समेत अपने आलोचकों को काफी खरी-खोटी सुनाई लेकिन फिर  खुद को चारो तरफ़ से घिरता देख सनी की तारीफ़ की और अपनी सफ़ाई भी सामने रखी, हालांकि रामू की सफ़ाई काम आते नहीं दिख रही है और उन्हें इस मामले में कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है.

बता दें कि महिला दिवस के मौके पर राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोन के बारे में विवादित ट्वीट किया था.  रामू ने लिखा था, वह चाहते हैैं कि दुनिया की हर महिला, पुरुषों को उतनी ही खुशी दे जितनी सनी लियोनी देती हैं.

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ा और लोगों ने ट्विटर पर ही राम गोपाल वर्मा पर जमकर अपना गुस्सा निकाला.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com