सनी देयोल नए अवतार में पहुचे पंजाब के गुरदासपुर

बॉलीवुड अभिनेता व गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल अधिकारियों के साथ मीटिंग के लिए पहली बार गुरदासपुर स्थित पंचायत भवन पहुंचे। दोपहर 1:45 बजे तक चली बैठक में सनी ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों पर अधिकारियों से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव में किया गया एक-एक वादा पूरा किया जाएगा। बैठक खत्म होने के बाद एनआरआइ पीड़ित महिलाओं ने सनी देयोल को ज्ञापन सौंपा। सनी ने ज्ञापन लिया और बिना आश्वासन दिए चले गए।

मीडिया को बैठक में जाने की अनुमति नहीं दी गई। बैठक में होशियारपुर के सांसद सोमप्रकाश भी मौजूद रहे। बता दें, सनी देयोल पर विरोधी आरोप लगाते रहे हैं कि वह क्षेत्र में कम आते हैं।

पिछले दिनों उनके लापता होने के पोस्टर भी लगे थे। हालांकि सनी ने वीडियो जारी कर इसका माकूल जवाब दिया था। अपने Video में सांसद ने नैरोगेज रेल ट्रैक में एलिवेटिड प्रोजेक्ट की मंजूरी को लेकर अपनी बात रखी और शहरवासियों की ट्रैफिक समस्या का जिक्र किया। सांसद ने दोहराया कि वह विकास करने आए हैं, इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

सांसद बनने के बाद सनी पहली बार पंचायत भवन मेंं प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। सनी जैसे ही यहां बैठक लेने पहुंचे लोग उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। अधिकारियों ने भी उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सनी मीडिया से दूर रहे।

सांसद बनने के बाद सनी देयोल पिछले आठ महीनों में एक भी सार्वजनिक कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। आठ माह में बमुश्किल आठ दिनों का समय उन्होंने पठानकोट में बिताया है।

पहली बार वह अधिकारियों की बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं। चुनाव जीतने के बाद वह मई माह मेें पठानकोट आभार जताने आए थे। इसके बाद वह जून माह में एक दिन, अगस्त माह में दो दिन, नवंबर माह में तीन दिन क्षेेेत्र में रुके। बता दें, सनी देयोल कांग्रेस के कद्दावर नेता व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ को हराकर सांसद बने हैं। सनी ने जाखड़ को बड़े अंतर से हराया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com