सचिन तेंदुलकर दो दिन बाद पेश करने वाले हैं ये स्मार्टफोन

दो दिन बाद यानी बुधवार (1 मई) को सचिन तेंदुलकर ब्रांड का एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन srt.phone लॉन्च होने जा रहा है। इसकी लॉन्चिंग खुद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर करेंगे। इस फोन को इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Smartron ने तैयार किया है। कंपनी पूरजोर से इस लॉन्च इवेंट का प्रमोशन कर रही है। srt.phone पहली ऐसी स्मार्टफोन सीरीज होगी जो सचिन तेंदुलकर के नाम पर आधारित होगी। एक ट्वीट में Smartron इंडिया ने लिखा, “सरप्राइज के लिए तैयार हैं? हम उत्साहित हैं और आप लोगों के साथ इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहे। srtphone 3 मई 2017 को आ रहा है, आप तैयार हैं? ” यह Smartron इंडिया का यह देश में दूसरा स्मार्टफोन होगा।

सचिन तेंदुलकर दो दिन बाद पेश करने वाले हैं ये स्मार्टफोन

सचिन तेंदुलकर इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर तो हैं ही साथ ही उन्होंने कंपनी में पैसे भी लगाए हुए हैं। Smartron India ने पिछले साल बताया था कि सचिन तेंदुलकर ने इस कंपनी में निवेश किया है और उन्हें कंपनी अपना ब्रांड एंबेसडर भी बनाएगी। Smartron इंडिया ने हाल ही में मोटोरोला इंडिया के पूर्व एग्जीक्यूटिव अमित बोनी को अपनी कंपनी का सेल्स एंड मार्केटिंग वायस प्रेसिडेंट बनाया है। उन्होंने कंपनी के ब्रांडिग, सेल्स व मार्केटिंग की जिम्मेदारी दी गई है। कंपनी ने मार्च में मोटोरोलो मोबोलिटी के पूर्व सीईओ व चेयरमैन संजय झा को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल किया था।

इसे भारत में एक नई कंपनी ही कहा जाएगा। Smartron India ने अभी तक भारतीय बाजार में t.phone स्मार्टफोन और t.book हाईब्रिट लैपटॉप-टैबलेट लॉन्च किया है। कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत 22999 रुपए रखी थी, वहीं हाईब्रिड लैपटॉप की कीमत 39999 रुपए थी। t.phone स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की एचडी एमोलेड डिस्प्ले, एंड्रॉइड एम, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई थी। कंपनी का रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर बेंगलुरु व हैदराबाद में है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com