सचिन तेंदुलकर की ये बात सुनकर रणवीर के उड़ गये होश…

बॉलीवुड के नॉटी एक्टर रणवीर सिंह इस फिल्म में वो जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं. जी हाँ.. यानी अब रणवीर एक अलग ही अंदाज़ में नजर आने वाले हैं.

इन दिनों तो रणवीर ने अपनी इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. इसी बीच हाल ही में एक मजेदार जानकारी सामने आ रही है. दरअसल रणवीर ने हाल ही में राजीव मसंद के शो पर गए थे और इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘83’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताया. रणवीर सिंह ने राजीव को बताया कि जब वो कुछ समय पहले सचिन तेंदुलकर से मिले थे और उन्होंने सचिन को ये बताया कि वो कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं तो ये सुनकर सचिन दंग रह गए थे.

रणवीर सिंह ने आगे ये भी कहा कि, ‘मैंने जब सचिन तेंदुलकर को बताया कि मैं कपिल देव का किरदार निभाने वाला हूं, जिसकी तैयारियां मेंने शुरू कर दी हैं. मैं उनकी तरह दिखने से लेकर उनकी बॉलिंग स्टाइल तक पर मेहनत कर रहा हूं, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं खुद ही बॉलिंग करूंगा? मैंने उन्हें हां कहा. इसके बाद वो बोले ओह…सचिन के इस रिएक्शन से मैं समझ गया कि ये काम इतना आसान नहीं होगा.’

Happy Birthday: 53 के हुए सभी के भाईजान सलमान खान, जाने उनके बारे में रोचक बातें…

आपको बता दें कि फिल्म ‘83’ को कबीर खान डायरेक्ट करने वाले हैं. ये फिल्म साल 1983 के वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित हैं. आपकी जनकारी के लिए बता दें कि 1983 में कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com