सगाई में शर्माते दिखे लालू के बेटे तेजप्रताप, ऐसे ऐश्‍वर्या ने निभाईं सभी रस्में

सगाई में शर्माते दिखे लालू के बेटे तेजप्रताप, ऐसे ऐश्‍वर्या ने निभाईं सभी रस्में

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होनी है. उससे पहले आज पटना में तेज प्रताप यादव की सगाई हो गई है.सगाई में शर्माते दिखे लालू के बेटे तेजप्रताप, ऐसे ऐश्‍वर्या ने निभाईं सभी रस्मेंतेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तय हुई है, जो आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं.

इस दौरान तेजप्रताप ब्‍लू सूट में शर्माते दिखाई दिए.

वहीं ऐश्वर्या राय भी मैचिंग कलर वाले लहंगे में सगाई में पहुंची.

ऐश्वर्या राय ने भी सगाई की रस्मों को बखूबी निभाया.

चंद्रिका राय के परिवार के बैठने के लिए मुख्य मंच के सबसे पास विशेष गद्देदार सोफे लगाए गए हैं. बाकी मेहमानों के बैठने के लिए कुर्सियां. मुख्य मंच पर जहां तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय बैठेंगे वहां के लिए विशेष राजशाही कुर्सियां भी मंगाई गई है. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई में केवल दोनों परिवार के करीबियों लोगों को ही निमंत्रण भेजा गया है.

दो बहनों और एक भाई में दूसरे नम्बर पर हैं ऐश्वर्या. बड़े भाई का नाम अपूर्व और छोटी बहन का नाम आयुषी है.

ऐश्वर्या ने पटना के नार्टे डैम अकेडमी से स्कूलिंग की है. दिल्ली के दौलत राम कॉलेज से इतिहास में ग्रैजुएशन किया है.

होटल के अशोका हॉल को गुलाबी और सफेद रंग के कपड़े से सजाया गया है. मुख्य स्टेज को सजाने के लिए दिल्ली, कोलकाता, बंगलुरु और पुणे से विशेष फूल मंगाए जा गए हैं.

नोएडा की एमीटी यूनिवर्सिटी से लेबर एंड सोशल वर्क में पीजी किया है. ऐश्वर्या को खाना बनाना पसंद है. तेजप्रताप ने पटना के बीएन कॉलेज से इंटर की पढ़ाई की है, जबकि एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद ऐश्वर्या जॉब करने का प्लान ही कर रही थी कि शादी तय हो गई.

तेजप्रताप और ऐश्‍वर्या की शादी अब 12 मई को संपन्‍न होगी.

तेजप्रताप और ऐश्‍वर्या की जोड़ी जम रही थी.

पिता लालू की गैरमौजूदगी में मां राबड़ी देवी ने कार्यक्रम का दायित्‍व बखूबी निभाया. उन्‍होंने होने वाली बहू ऐश्‍वर्या को आशीर्वाद भी दिए.

अंगूठी पहनाते वक्‍त तेजप्रताप के चेहरे का भाव काफी गंभीर था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com