संभोग से जुड़े ये चौंकाने वाले 3 मिथक जानते ही नही लोग…

सेक्‍स से जुड़े ऐसी ही कुछ मिथकों की सच्चाई उजागर करने का प्रयास करेंगे। ये ऐसे सेक्‍स से जुड़े मिथक हैं, जिन्‍हें सुनकर आप सच में हंस पड़ेंगे। सम्बन्ध बनाते समय क्यों खरोंचती हैं महिलाएं

पानी में सेक्‍स संबंध बनाने से यौन संचारित रोगों से बचा जा सकता है – सबसे पहले इस बात को समझना ज़रूरी है कि पानी के भीतर सेक्‍स क्रिया संभव ही नहीं है। ऐसी गलतफहमी केवल ऐसे लोग पाल सकते हैं, जिन्हें सेक्‍स के मामले में कम अनुभव है या फिर वो इस क्षेत्र में नए हैं।

सेक्‍स के बाद ऊपर – नीचे कूदने से प्रेग्‍नेंसी का खतरा नहीं होता अगर आप सेक्‍स संबंध बनाने के बाद हुला-हूप, रस्‍सी कूदना और कई घंटों तक जॉगिग करती हैं तो, इन क्रियाओं के करने से आप प्रेग्‍नेंसी के खतरे से नहीं बच सकती हैं। हां इन क्रियाओं के करने से आप फिट ज़रूर रह सकती हैं।

घर में मौजूद है सेक्स पावर की ऐसी दवा, पार्टनर हो जाएगी आपके लिए पागल…

केवल पुरुष ही ऑर्गेज़म तक पहुंचते हैं – ये बात महिलाओं के लिए हंसी का कारण बन सकती है। सेक्‍स संबंध के दौरान महिलाएं भी ऑर्गेज़म तक पहुंचती है। हालांकि इसका जरिया अलग-अलग हो सकता है। कुछ महिलाएं योनि संभोग के दौरान तो कुछ महिलाएं विभिन्‍न क्रियाओं के जरिए ऑर्गेज़म तक पहुंच जाती हैं।

बड़े हाथ-पैर वाले पुरुषों का पेनिस भी बड़ा होता है ये मिथक पूरी तरह से गलत है। हालांकि इस संबंध में अभी कोई ठोस अध्ययन के बारे में पता नहीं चला है। एक्‍सपर्ट की बात मानें तो, पुरुषों के अंगों और उनके पेनिस साइज के बड़े या छोटे होने से कोई लेना-देना नहीं है। हर पुरुषों के पेनिस की लंबाई अलग-अलग होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com