संभोग के दौरान महिलाएं क्‍यों नोचती हैं पुरुषों को नाखूनों से…

क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर क्यों सेक्स के दौरान महिलाएं अपने पुरुष साथी को शरीर के अलग अलग जगहों पर नाखून से नोच लेती है। आखिर क्यों महिलाएं सेक्स करते समय आवाज निकलती हैं। चलिए हम आपको बतातें है की सेक्स के दौरान क्यों महिलाएं नाखून से अपने पुरुष साथी के शरीर को नोचती है।

1 – संभोग की उत्तेजना को प्रकट करना: अक्सर जब महिला और पुरुष दोनों में संभोग अपने चरम पर होता है और दोनों उस पल को एन्जॉय करते है तभी अपने एहसास जताने के लिए अपने नाखून से वो उनके शरीर को नोचने लगती है।

2 – प्यार की निशानी देना: अक्सर देखा जाता है सेक्स के दौरान पुरुष पर महिला अपना हक जताती है और उस दौरान अपने नाखून से पुरुष साथी के शरीर पर रात का कुछ निशान बनाना पसंद करती है।

3- एक दुसरे में समा जाना: सेक्स जब अपने चरम पर होता है तो महिलाएं इनता उत्तेजित हो जाती है की अपने नाखून और दांतों से कान के निचे और बदन पर काटने और खरोचने लगती हैं जो की सुबह एक प्यारा लेकिन उस पल का यादगार निशान बन जाता है।

महिलाओं की योनि कितनी गहरी और चौड़ी होती, जानकर आप हो जायेगें पागल…

4 – वाइल्ड सेक्स: कुछ महिलाएं वाइल्ड सेक्स करना बेहद पसंद करती हैं अथवा इस दौरान खुद पर कंट्रोल रखना और जब उनके साथ पुरुष साथी बिस्तर पर आता है तो उसपर टूट पड़ती हैं। इस अनुभव को प्रकट करने और कुछ बिल्लियों वाली अंदाज में भी नाखून मारती हैं।

सेक्स इंसान के जीवन एक अहम हिस्सा है लेकिन इसे समझदारी से करने पर आप बेहतरीन सुख का अनुभव कर सकते हैं। इस दौरान गलत हरकत करना और जबरजस्ती करना काफी नुकसान दायक साबित होता है। तो ऐसे पल में सुखद अनुभव का आनंद लेना चाहिए न की दर्द।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com