श्वेता तिवारी को फिर हुआ प्यार किया ये… खुलासा

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के लिए साल 2019 काफी उतार-चढाव भरा रहा. बीते साल जहां श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी विवादों में रही वहीं अब एक बार फिर से श्वेता ने खुलासा किया है कि अब वो किसके प्यार में हैं. दो बार शादी के कारण श्वेता तिवारी की लाइफ में काफी हलचल मची हैं वहीं श्वेता इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्‍वेता तिवारी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इन दिनों किसके प्‍यार में हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार श्‍वेता तिवारी से पूछा गया कि वह इन दिनों किसके प्‍यार में हैं? इस पर श्‍वेता ने कहा, मैं पहले से ही अपने बच्‍चों (पलक और रेयांश) के साथ प्‍यार में हूं और अब मेरे पास किसी और इंसान के लिए न तो प्यार है न ही वक्‍त.

इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने आगे कहा, “मैं अपने बच्‍चों के साथ इस कदर प्‍यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय किसी और की जरूरत ही नहीं है.”

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी जितना अपने प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रही हैं उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ भी फैंस के बीच चर्चाओं का सबब बनी रही. श्वेता तिवारी ने 2 शादी की थी लेकिन दोनों शादी ही शादी उनके लिए बहुत ज्यादा अच्छी नहीं रही. पहली शादी एक्ट्रेस ने 1998 में राजा चौधरी से की थी. कुछ साल चलने के बाद 2007 में उनका उनसे तलाक हो गया. श्वेता तिवारी और राजा की बेटी पलक तिवारी हैं.

इसके बाद उन्‍होंने अभिनव कोहली से 13 जुलाई 2013 में शादी की. यह शादी भी नहीं चल पाई और 2019 में दोनों के बीच हैरान करने वाला विवाद सामने आया. श्वेता और अभिनव का एक बेटा है रेयांश.

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी को टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में प्रेरणा के किरदार के लिए जाना जाता है. इसके साथ ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ विनर के तौर भी वो अपने फैंस के बीच खासा लोकप्रिय हैं. जल्द ही एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ और ‘मेरे डैड की दुल्‍हन’ में नजर आने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com