श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने एक्टर की हेल्थ पर दिया अपडेट

इकबाल, गोलमाल रिटर्न्स और ओम शांति ओम जैसी कई सफल फिल्में अपने दर्शकों को देने वाले हिंदी और मराठी सिनेमा के एक्टर श्रेयस तलपड़े को बीते दिनों हार्ट अटैक के बाद मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई।

श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आने के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ को लेकर कंसर्न दिखा रहे थे और जल्द से जल्द उनके घर लौटने की दुआ कर रहे थे।

अस्पताल के लोगों के बाद अब हाल ही में श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ती ने बताया कि फिलहाल एक्टर की हालत कैसी है और कब वह अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे।

श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा ये मैसेज

श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ती तलपड़े ने एक्टर की एंजियोप्लास्टी के बाद फैंस को बताया कि फिलहाल एक्टर की तबीयत कैसी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी करते हुए लिखा, “डियर दोस्त और मीडिया, सभी वेल विशर्स का इतना कंसर्न दिखाने के लिए दिल से आप सबका आभार व्यक्त करती हूं।

मेरे पति की हेल्थ को लेकर ये एक बहुत ही भयावह अनुभव था। मैं ये शेयर करते हुए बहुत ही राहत महसूस कर रही हूं कि उनकी स्वास्थ्य में अब सुधार है और कुछ ही दिनों में उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल जाएगी”।

डॉक्टर्स का भी श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने किया शुक्रिया अदा

श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने अपने इस बयान में आगे लिखा,

“मेडिकल टीम द्वारा की गयी लगातार देखभाल और उनकी तत्परता इस मुश्किल घड़ी में बेहद ही अहम रही। उनकी इस काबिलियत के लिए हम बहुत आभार व्यक्त करते हैं। हम बस इस वक्त सबसे यही गुजारिश करना चाहते है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए, क्योंकि वह अभी भी रिकवर कर रहे हैं। हम दोनों के लिए ही आपका इतना ढेर सारा समर्थन एक स्ट्रेंथ बना”।

श्रेयस तलपड़े की पत्नी के बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी दीप्ती की हिम्मत बढ़ाते हुए एक्टर की स्पीडी रिकवरी की दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें कि ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग करके जब श्रेयस तलपड़े घर लौटे थे, तो अचानक ही उन्हें बैचेनी महसूस हुई। जब श्रेयस अस्पताल जा रहे थे, तो रास्ते में वह बेहोश हो गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com