श्रीलंका मैच से पहले ही जीत गया, आईसीसी को सिखाई ग्रामर फैंस ने…

वर्ल्‍ड कप में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुक्रवार को खेले जा रहे मैच का नतीजा फैंस ने सोशल मीडिया पर पहले ही बता दिया है। क्रिकेट फैंस ने श्रीलंका को विजेता बताया है, इसके अलावा एक फैन ने आईसीसी को अपनी ग्रामर सुधारने को भी कहा है। वर्ल्‍ड कप का 35वां मुकाबला डरहम के चेस्‍टर्स ली क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है।

यह मैच श्रीलंका के लिए जीतना हर हाल में जरूरी है। अगर श्रीलंका यह मैच हारता है तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकता है। वर्ल्‍ड कप से लगभग बाहर हो चुकी दक्षिण अफ्रीका यह मैच अपनी इज्‍जत बचाने के लिए जीतना चाहेगी। ऐसे में यह मैच हाईवोल्‍टेज होने वाला है। मैच शुरु होने से क्रिकेट की अंतरराष्‍ट्रीय संस्‍था आईसीसी ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप ट्विटर हैंडल से एक पोस्‍ट शेयर किया। पोस्‍ट में श्रीलंका और साउथ अफ्रीका टीम के हेलमेट रखे दिख रहे हैं। पोस्‍ट में आईसीसी ने क्रिकेट फैंस से सवाल करते हुए पूछा कि श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका में से कौन सी टीम आज का मुकाबला जीतेगी। इस पर क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर ही आईसीसी के सवाल के जवाब देने शुरू कर दिए। इन जवाबों में ज्‍यादातर लोगों ने श्रीलंका को विजेता घोषित कर दिया।

एक फैन ने जवाब लिखते हुए आईसीसी को ग्रामर सीखने की सलाह दे दी। उसने आईसीसी की पोस्‍ट में लिखे कंटेंट को गलत बताया और सही कंटेंट को जवाब में लिखा। इसी तरह एक फैन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका को विजेता घोषित कर दिया। एक फैन ने लिखा कि श्रीलंका टीम फार्म में है इसलिए वह ही जीतेगी। एक ने लिखा कि दिल और दिमाग कहता है कि श्रीलंका ही मैच जीतेगा। आईसीसी के ट्वीट का जवाब देते हुए एक फैन ने लिखा कि जो भी टीम पहले बैटिंग करेगी वह ही मैच जीतेगी। जब‍कि कुछ ही फैंस ने दक्षिण अफ्रीका को विनर बताया। क्रिकेट फैंस ने तो सोशल मीडिया पर श्रीलंका को विजेता घोषित कर दिया, लेकिन मैच के बाद ही पता चलेगा कि कौन सी टीम मैच विनर बनी है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com