श्रीदेवी के मौत क्या हुआ था कमरे में यहाँ हैं मौजूद, ये वायरल विडियो ने खोले हैं सारे राज आप भी अकेले में देखे…

24 फरवरी की वो काली रात आज भी कोई नहीं भूल पाया, जब बॉलीवुड की चाँदनी अंधेरा करके जा चुकी थी. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की. 25 फरवरी को श्रीदेवी की मौत की ख़बर ने बॉलीवुड सहित पूरे देश को झटका दिया था. कुछ समय तक तो कोई ये मानने को तैयार ही नहीं था कि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. श्रीदेवी की मौत में हर दिन नए खुलासे होते रहे. बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया. श्रीदेवी की मौत से सबको सदमा लगा था, फिर चाहे वो उनके परिवार वालें हों या उनके फैंस.

बड़े शान से हुआ था श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बड़े ही शान से हुआ. उनको तिरंगे में लपेटा गया और दुल्हन की तरह सजाया गया. श्रीदेवी की मौत से लेकर अंतिम संस्कार तक बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा उनके घर में लगा रहा. श्रीदेवी पूरे हिंदुस्तान को रूला कर जा चुकी थी.

बाथटब में डूबने से हुई थी मौत

श्रीदेवी की मौत दुबई में बाथटब में डूबने से हुई थी. आज भी श्रीदेवी की मौत के कारण को लेकर कई लोग ये मानने को तैयार ही नहीं हैं कि ये एक दुर्घटना थी.

श्रीदेवी का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

आज श्रीदेवी की मौत को लगभग एक महीने हो गए हैं. कई खुलासों के बीच श्रीदेवी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है,जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने किया खुलासा फ़ीस भरने के लिया बनाया था लगातार 2 दिन सम्बन्ध, नाम जान के आप हैरान हो जायेंगे…

रोमांस करती नजर आ रही है श्रीदेवी

वायरल हो रही इस वीडियो में श्रीदेवी रोमांस करती नजर आ रही हैं और चौंकाने वाली बात ये है कि श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर नहीं बल्कि कोई और हैं. वीडियो देखने के बाद आपको पता चल ही गया होगा कि श्रीदेवी के साथ रोमांस करने वाला आखिर कौन है.

कमल हसन के साथ रोमांस करती नजर आ रही है श्रीदेवी

अब आपको ये भी बता दें कि ये वीडियो श्रीदेवी और कमल हसन की फिल्म सदमा का है. इस वीडियो को जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने देखा था तो वो इस कदर नाराज हो गईं कि उन्होंने श्रीदेवी से कुछ दिन तक बात नहीं की. जिसके बाद श्रीदेवी ने जाह्नवी को बहुत समझाया और तब जाकर जाह्नवी ने श्रीदेवी से बात की. इस फिल्म में श्रीदेवी और कमल हसन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com