श्रीदेवी के बिना अकेले हो गए बोनी, भाइयों के करियर को बढ़ाया था आगे

श्रीदेवी के बिना अकेले हो गए बोनी, भाइयों के करियर को बढ़ाया था आगे

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद उनका परिवार एकदम बिखर गया है. उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी अब अकेले रह जाएंगे. श्रीदेवी से बेहद प्यार करने वाले बोनी उनके जाने के बाद से ही फूट-फूट कर रो रहे हैं. उनके करीबी जानते हैं कि उन्हें अपनी पत्नी से कितना प्यार था.श्रीदेवी के बिना अकेले हो गए बोनी, भाइयों के करियर को बढ़ाया था आगेबोनी अपने दोनों भाइयों अनिल कपूर और संजय कपूर को भी बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने ही अपने दोनों भाइयों को बॉलीवुड में लॉन्च किया था.

वो सात दिन से उन्होंने अनिल और प्रेम से संजय को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. अनिल के लिए उन्होंने मिस्टर इंडिया भी बनाई, जिससे उनके करियर को बहुत फायदा मिला था.

एक इंटरव्यू में बोनी के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा था- मेरे करियर में उनका बहुत बड़ा योदगान है. उन्होंने कड़ी मेहनत की और हमने साथ में अच्छी फिल्में बनाईं. हमने अपने पिता से सीखा था कि किसी भी काम में अपना खून-पसीना लगा देना चाहिए. हम ऐसे ही हैं और मरते दम तक ऐसे ही रहेंगे.

बोनी ने अपने अभी तक के करियर में लगभग 25 फिल्मों को प्रोड्यूस किया है और उसमें ज्यादातर अपने भाइयों को मौका दिया है.

अनिल कपूर के साथ उन्होंने वो सात दिन, रूप की रानी चोरों का राजा, लोफर, जुदाई, पुकार, हमारा दिल आपके पास है, बेवफा, नो एंट्री और संजय के साथ प्रेम, सिर्फ तुम, कोई मेरे दिल से पूछे, शक्ति जैसी फिल्में बनाई हैं.

उनके बेटे अर्जुन कपूर ने भी 2015 में उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म तेवर में काम किया था.

कहा जाता है कि प्रॉपर्टी को लेकर श्रीदेवी और उनकी बहन के बीच अनबन हो गई थी, लेकिन बोनी ने दोनों के रिश्तों को सुधारने में मदद की थी.

बोनी ने श्रीदेवी को किसी कन्नड़ फिल्म में देखा था और उन्हें उनसे प्यार हो गया था. उसके बाद उन्होंने अपनी कई फिल्मों में श्रीदेवी को कास्ट किया जिसमें मिस्टर इंडिया, रूप की रानी चोरों का राजा, जुदाई शामिल हैं. हालांकि 1996 में आई फिल्म जुदाई के समय बोनी और श्रीदेवी की शादी हो गई थी. 2017 में श्रीदेवी को इंडस्ट्री में 50 साल होने वाले थे और उन्हें गिफ्ट देने के लिए उन्होंने मॉम फिल्म बनाई थी. यह श्रीदेवी की 300वीं और लास्ट रिलीज फिल्म है.

बोनी के पिता सुरींदर कपूर भी एक प्रोड्यूसर थे. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वो राज कपूर के घर के पास रहते थे. कुछ खबरें यह भी बताती हैं कि आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण उनका परिवार कुछ समय के लिए राज कपूर के गैराज में भी रहता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com